उर्फी जावेद ने अपने कंधों पर उड़ाए 'कबूतर', ड्रेस देख लोगों ने बताया डाला मेट गाला विनर

Urfi Javed New Look: एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के इलेक्ट्रिक ड्रेस लुक को फैंस और ट्रोल्स देखने के बाद देखते ही रह गए। उर्फी जावेद की ड्रेस को लेकर फैंस और ट्रोल्स दोनों ने कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है।

Urfi Javed New Outfit

Instagram

Urfi Javed New Look: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैंशन सेंस से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं, तो वहीं कई बार बिग बॉस ओटीटी स्टार इसको लेकर खूब ट्रोल भी होती हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए लुक में स्पॉट हुई है। उर्फी जावेद ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान दिखाई दिया। उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। उर्फी जावेद के नए लुक को देखने के बाद फैंस और ट्रोल्स दोनों ही देखते रह गए। तो चलिए जानते हैं इस बार उर्फी जावेद के लुक में क्या खास है।

ब्लैक ड्रेस की अजीब सी ड्रेस में नजर आईं उर्फी

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए लुक में फैंस बीच आ गई हैं। उस बार उर्फी जावेद ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। उर्फी जावेद का नया लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। उर्फी जावेद की ड्रेल में उनरे कंधों पर तार के सहारे ड्रेस को यूनिक लुक दिया गया। उर्फी जावेद के इस वायरल हो रहे लुक में दो कबूतर भी उड़ते हुए नजर आए। जिसे देखने के बाद लोग उर्फी जावेद की ड्रेस को देखते ही रह गए। आपको बता दें उर्फी जावेद पहले भी इलेक्ट्रिक ड्रेस में नजर आ चुकी हैं। उर्फी जावेद की ये यूनिक ड्रेस जहां फैंस को काफी पसंद आ रही है, तो वहीं ट्रोल्स ने एक्ट्रेस का मजाक बना दिया है। तो चलिए पहले देखते उर्फी जावेद का ये नया लुक।

उर्फी जावेद की ड्रेस पर लोगों ने किए ये कमेंट्स

उर्फी जावेद के इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस और ट्रोल्स दोनों जमकर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। उर्फी जावेद की इस ड्रेस को लेकर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'डॉक्टर ने क्या बताया है कब तक ठीक होगी ये' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'मेट गाला में होती तो जरूर विनर होती'। इसके अलावा भी यूजर्स मजेदार कमेंट्स करते हुए नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Abhay author

अभय, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर चीफ कॉपी एडिटर अप्रैल 2024 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड लाइफ और इन्शॉर्ट्स जैसे संस्थान मे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited