Urfi Javed ने नकली पुलिस बुलाकर पैर पर मारी कुल्हाड़ी, अब मुंबई पुलिस ने कार्रवाई कर दर्ज किया केस

Mumbai Police Action Against Urfi Javed And Her Fake Police: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बीते दिन नकली पुलिस बुलाकर अपनी गिरफ्तारी का नाटक किया था, जो कि उन्हें भारी पड़ने वाला है। दरअसल, अब मुंबई पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई की है।

मुंबई पुलिस ने की उर्फी जावेद के खिलाफ कार्रवाई

मुंबई पुलिस ने की उर्फी जावेद के खिलाफ कार्रवाई

Mumbai Police Action Against Urfi Javed And Her Fake Police: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन बीते दिन एक्ट्रेस अपने एक नाटक के कारण सुर्खियों में आ गई थीं। दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने नकली पुलिस बुलाकर अपनी गिरफ्तारी का नाटक रचा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। लेकिन अब उर्फी जावेद का यह नाटक उनके लिए ही भारी पड़ता नजर आ रहा है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करने का फैसला किया है।
मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) द्वारा नकली पुलिस बुलाने पर आपत्ति जताई। साथ ही मुंबई पुलिस ने कॉप्स की युनिफॉर्म का गलत इस्तेमाल करने वालों को गिरफ्तार भी किया है। इस बात की जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने पोस्ट साझा कर दी है। मुंबई पुलिस ने अपनी पोस्ट में लिखा, "कोई भी घटिया पब्लिसिटी के लिए कानून के साथ खिलवाड़ नहीं कर रहा है। एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला को कथित तौर पर मुंबई पुलिस द्वारा अश्लीलता के लिए गिरफ्तार किया गया। हालांकि ये सच नहीं है। इस नाट के लिए युनिफॉर्म का भी गलत इस्तेमाल हुआ। इस मामले को लेकर वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के खिलाफ ओशीवाड़ा पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 171, 419, 500 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात जारी है। नकली पुलिस ऑफिस को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया है।"
उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नाटक को लेकर मुंबई पुलिस के इस कदम पर लोग भी सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये कार्रवाई जरूरी थी, चीजें हाथ से बाहर जा रही थीं।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "नकली कारनामा असली में बदल गया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited