Vahbiz Dorabjee 7 साल बाद करने जा रही है TV पर वापसी, इस सीरियल में मचाएंगी धमाल

Vahbiz Dorabjee Comeback on TV: टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी को लेकर एक बड़ी खबर खबर सामने आ रही है। 7 साल बाद एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं जो फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस कब और कौनसे सीरियल से कमबैक करने वाली हैं जानिए इस खास रिपोर्ट में।

Vahbiz Dorabjee Comeback on TV

Vahbiz Dorabjee Comeback on TV

Vahbiz Dorabjee Comeback on TV: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती है। काफी लंबे समय से एक्ट्रेस छोटे परदे से गायब हैं हालांकि कभी भी उन्होंने इसका कारण नहीं बताया। अब खुद एक प्रोडक्शन हाउस ने खबर दी है की वह अप टीवी पर वापसी करने आ रही है जो फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में वाहबिज दोराबजी कौनसे सीरियल से कमबैक कर रही हैं और क्या किरदार होने वाला है जानिए इस रिपोर्ट में।
टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) टेलीविजन से सात साल के ब्रेक के बाद स्टार प्लस के नए शो "दीवानियत"(Deewaniyat) में एंट्री मारने वाली हैं। सीरियल में एंट्री से दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है और सभी एक्ट्रेस को परदे पर देखने के लाइट काफी ज्यादा बेताब हैं। दिवानीयत सीरियल में एक्ट्रेस एक मुख्य किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी इसी कहानी में विजेंदर कुमेरिया और कृतिक यादव भी दिखाई देंगे। "दीवानियत" एक जबरदस्त ड्रामा होने वाला है जिसमें मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स की बारिश करते हुए नहीं थकेंगे।
ऐसा मानना है की इस सीरियल से एक्ट्रेस सभी के दिल पर जादू चलाने के लाइट तैयार हैं। बात दें इससे पहले एक्ट्रेस शो प्यार की एक कहानी और बहु राजनीकांत में नजर आ चुकी हैं। साल 2021 में एक्ट्रेस ने एक्स पति विवयन डिसेना से तलाक ले लिया था और अपनी 6 साल की शादी खत्म कर दी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited