Vaishali Takkar Suicide: कभी Hina Khan को लेकर विवाद में आई थीं वैशाली ठक्कर, सोशल मीडिया पर दी थी सफाई

Vaishali Takkar Suicide news: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने करियर का आगाज ये रिश्ता क्या कहलाता से किया था। जब उन्होंने ये छोड़कर ससुराल सिमर का में एंट्री ली तो हिना खान पर एक कमेंट को लेकर वह विवादों में आ गई थीं। बात बढ़ने पर वैशाली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी।

Vaishali Takkar Suicide: कभी Hina Khan को लेकर विवाद में आई थीं वैशाली ठक्कर, सोशल मीडिया पर दी थी सफाई
Vaishali Takkar Suicide news: टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री की आत्महत्या की खबर से फैन्स सकते हैं। वैशाली को दर्शक पर्दे पर ये रिश्ता क्या कहलाता, ससुराल सिमर का, मनमोहिनी 2, विष और अमृत जैसे शोज में देख चुके हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रही थीं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली वैशाली कई मामलों को लेकर चर्चा में रही थीं। इनमें से एक था हिना खान को लेकर हुई कंट्रोवर्सी। बता दें कि अपने अभिनय करियर का आगाज वैशाली ने 2015 में हिना खान के हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता से किया था।
हिना खान को लेकर कंट्रोवर्सी में फंसी थीं वैशाली ठक्कर
वैशाली ने हिना खान के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़कर ससुराल सिमर का शो में एंट्री ली थी। वहीं बातों बातों में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जो मीडिया में आ गया और चर्चा का विषय बन गया। बाद में बात बढ़ने पर वैशाली ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी थी कि जो भी बात थी, वो महज हंसी मजाक का एक हिस्सा थी। उस पर विवाद न बढ़ाया जाए। टेली चक्कर को अपनी एक बातचीत में वैशाली ने बताया था कि जो भी बात थी, वो हमारे किरदारों को लेकर थी। इसको हमारे बीच का इशू न बनाया जाए। ये मामला 2016 का है।
देखें वैशाली ठक्कर की हिना खान को लेकर पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत पर ये कहा था वैशाली ने
सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भी वैशाली ठक्कर ने बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और असली हत्यारे रिया चक्रवर्ती के पीछे कहीं छिपे हैं। अब वैशाली की ओर से उठाए गए आत्म हत्या के कदम से उनके फैन्स सकते में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

मेधा चावला author

हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक की रहने वाली हूं। कई फील्ड्स में करियर की प्लानिंग करते-करते शब्दों की लय इतनी पसंद आई कि फिर पत्रकारिता से जुड़ गई।...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited