Exclusive: वंशज के सेट पर Anjali Tatrari-Mahir Pandhi के बीच शुरू हुई कोल्ड वार, क्या अब मेकर्स होंगे परेशान?

Anjali Tatrari-Mahir Pandhi: सोनी टीवी के शो वंशज के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के दो लीड एक्टर अंजली और मिहीर के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस एक्सक्लूसिव खबर में जानिए आखिर ये पूरी खबर है क्या।

Exclusive: Vanshaj Anjali Tatrari-Mahir Pandhi cold war

Exclusive: Vanshaj Anjali Tatrari-Mahir Pandhi cold war

Anjali Tatrari-Mahir Pandhi: सोनी टीवी के शो वंशज अक्सर अपनी कहानी और ट्विस्ट-टर्न्स के चलते सुर्खियों में रहता है। इस सीरियल में युविका नाम की एक लड़की है जो परिवार में मर्दों द्वारा बनाए गए घर में कानूनों को लेकर लड़ती है। सिर्फ इतना ही नहीं वह इस बवंडर में अपनी अलग से पहचान बनाकर सभी से आगे निकल जाती है। इस सीरियल में टीवी कलाकार अंजलि तत्रारी और मीहीर पनधी अहम भूमिका निभाते हुए नजर या रहे हैं। अब टाइम्स नाउ को सेट से एक एक्सक्लूसिव खबर मिली है जिसमें इस सीरियल के दो किरदारों के बीच कोल्ड वार चल रही है।
सीरियल वंशज में अंजलि तत्रारी (Anjali Tatrari) और माहिर पंधी (Mahir Pandhi) लीड रोल निभाते हुए नजर या रहे हैं, ऑनस्क्रीन ये कपल असल जिंदगी में अब दुश्मन बन बैठे हैं। टाइम्स नाउ को सोर्स ने एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बताया की इन दोनों टीवी एक्टर्स के बीच कोल्ड वार चल रही है। शूट के दौरान दोनों के दूजे को देखना तो दूर बात करने से बचते हैं। सिर्फ यही नहीं दोनों ने हर किसी मीडिया को एक साथ इंटरव्यू देने से भी इनकार कर दिया है। ऐसे में इस खबर से फैंस ऑनस्क्रीन कपल के लिए काफी दुखी हैं हालांकि असली कारण क्या है इस लड़ाई का सामने आना अभी बाकी है।
हमने अंजली से जब ये सवाल किया तो उनका कहना था कि मुझे खुद नहीं पता ये खबरें कहाँ से उड़ रही है। वहीं दूसरी तरह माहिर ने कहा कि हम दोनों कलाकार के रूप में अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं और मैं इस खबर के बारे में और कुछ नहीं कहना चाहता। बात दें शो टीआरपी में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहा है ना ही सीरियल की ज्यादा फैन फालोइंग है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited