Kundali Bhagya में क्या अब जल्द आएगा लीप, Shraddha Arya समेत ये कलाकार कहेंगे शो को अलविदा?

Kundali Bhagya Leap: जी टीवी के मशहूर शो कुंडली भाग्य को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में लीप आने जा रहा है। ऐसे में क्या कई कलाकार शो छोड़ देंगे या नहीं जानिए टाइम्स नो नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Kundali Bhagya Leap

Kundali Bhagya Leap

Kundali Bhagya Leap: जी टीवी के शो कुंडली भाग्य इन दिनों अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से काफी सुर्खियों में बना हुआ है। श्रद्धा कपूर, पारस कलनावत और सना सईद की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। शो टीआरपी लिस्ट में भी हर हफ्ते लगातार अपनी पकड़ बनाए हुए है। ऐसे में अब शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है को कई दर्शकों को अच्छी लग सकती है तो कई को बुरी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल में लीप आने वाला है, जिससे सवाल उठ रहे हैं की श्रद्धा आर्य समेत कई कलाकार शो छोड़ देंगे। जानिए पूरी खबर टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के मेकर्स ने यह फैसला लिया है की शो की कहानी बदले के लिए वह जनरेशन लीप लाएगी। सिर्फ इतना ही नहीं नई कहानी के साथ-साथ स्टारकास्ट भी बदल दी जा सकती है। एक सूत्र ने खबर देते हुए बताया की कुंडली भाग्य दूसरी पीढ़ी की ओर बढ़ रहा है। लीप के चलते कई कलाकार शो छोड़ सकते हैं। निर्माताओं ने रेटिंग में गिरावट के बाद एक यह फैसला और योजना बनाई है क्योंकि चैनल ने प्रोडक्शन हाउस को अल्टीमेटम दिया है।
टीआरपी बढ़ाने के लिए कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य दोनों ने हाल के दिनों में लगातार उतार-चढ़ाव के बावजूद अपनी फैन फालोइंग में कमी देखी है। हालांकि यह खबर सच है या नहीं इस पर मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। सीरियल में इन दिनों पलकी ने राजवीर और शौर्य को फिर से एक भाई बनाने का फैसला लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited