Yeh Hai Chahatein To Off Air: एकता कपूर के शो पर पड़ी TRP की मार, कुछ दिनों में ही लग जाएगा ताला!

Yeh Hai Chahatein Of Off Air Soon: एकता कपूर का चर्चित टीवी शो 'ये है चाहतें' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन इन दिनों शो की टीआरपी रेटिंग लगातार गिरती जा रही है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि 'ये है चाहतें' पर जल्द ही ताला लगाना पड़ सकता है।

'ये है चाहतें' पर गिरेगी चैनल की गाज!

'ये है चाहतें' पर गिरेगी चैनल की गाज!

Yeh Hai Chahatein Of Off Air Soon: एकता कपूर के चर्चित टीवी शो 'ये है चाहतें' ने सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। 'ये है मोहब्बतें' के बाद लोगों ने 'ये है चाहतें' को भी जमकर प्यार दिया था। शो में लीड के तौर पर पहले सर्गुन कौर लूथरा और अबरार काजी ने वाहवाही बटोरी तो वहीं अब शगुन शर्मा और प्रविष्ट मिश्रा इसमें लीड कलाकार के तौर पर नजर आ रहे हैं। लेकिन दिन पर दिन 'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatein) की टीआरपी रेटिंग गिरती ही जा रही है, जिससे अब ये भी खबर आने लगी है कि इसे जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।
'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatein) जहां पहले स्टार प्लस पर रात को 10:30 बजे आता था तो वहीं बाद में इसका टाइम स्लॉट 11:00 बजे कर दिया गया। ऐसे में इसकी टीआरपी रेटिंग पर भी तगड़ा असर पड़ा, जो कि इस सप्ताह केवल 1.1 ही रही। ऐसे में शो को लेकर ये भी अफवाहें आने लगीं कि चैनल एकता कपूर के इस टीवी शो पर जल्द ही ताला लगा सकता है। हालांकि 'ये है चाहतें' से जुड़े सूत्र ने मामले की सच्चाई बताते हुए कहा कि शो पर अभी कोई गाज नहीं गिरी है, लेकिन अगर इसकी टीआरपी ठीक नहीं हुई तो चैनल इसे बंद करने में देर नहीं लगाएगा।
'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatein) से जुड़े सूत्र ने शो के बंद होने पर कहा, "आने वाले महीनों में स्टार प्लस के पास कई शो हैं। 'खट्टा मीठा प्यार हमारा' 'पंड्या स्टोर' को रिप्लेस करेगा, जो कि बाद में 6.30 शाम के वक्त पर शिफ्ट कर दिया जाएगा। 'इमली' पर भी चैनल की नजर बनी हुई है। रात के 11 बजे के स्लॉट पर 'ये है चाहतें' अच्छा परफॉर्म कर रहा है, लेकिन प्रोग्रामिंट टीम की उम्मीत है कि इसकी रेटिंग 1.4 तक तो आए। ऐसे में 'ये है चाहतें' पर अभी चैनल की नजर नहीं है, लेकिन अगर रेटिंग में सुधार नहीं हुआ तो इसपर गाज गिर सकती है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited