ये है मोहब्बतें फेम Karan Patel की होगी Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari में एंट्री! धर्मा प्रोडक्शन से मिलेगा बड़ा ब्रेक

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण पटेल शशांक खेतान की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकते हैं। मेकर्स से करण की बातचीत चल रही है। फैंस एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है। ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में दिखाई देंगे।

karan patel

Karan Patel and Shashank Khaitan (credit Pic: Instagram)

टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर को ये है मोहब्बतें से घर घर में पहचान मिली थी। एक्टर ने इस शो में रमन भल्ला का किरदार निभाया था। एक्टर ने इन दिनों टीवी से ब्रेक लिया हुआ है और बाकी मीडियम को एक्सप्लोर कर रहे हैं। करण इंडस्ट्री में बतौर एक्टर खुद को साबित करने में लगे हुए हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, करण शशांक खेतान की फिल्म में नजर आ सकते हैं। करण को धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।
सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, करण शशांक खेतान की फैमिली ड्रामा में नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फैंस एक्टर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।
फैमिली ड्रामा में आएंगे नजर
रिपोर्ट के वायरल होने के बाद फैंस का कहना हैं कि एक्टर शशांक की फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे। फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। इससे पहले दोनों साथ में बवाल में काम कर चुके हैं। जाह्नवी और वरुण की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।
वहीं, करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर कई फिल्में और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। एक्टर खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें कई बार पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का भी ऑफर आया है। लेकिन एक्टर ने हमेशा इस शो से अपनी दूरी बनाई है। फैंस एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited