दुश्मनी भुलाकर Karan Mehra ने मांगी Hina Khan की सलामती की दुआ, कहा 'जल्द से जल्द हो दुरुस्त'...

Karan Mehra On Hina Khan Breast Cancer: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर करण मेहरा ने हाल ही में अपनी को स्टार हिना खान को लेकर बात की। इस बीच उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर की जंग लड़ रही हिना खान के लिए ठीक होने की दुआ भी मांगी इस रिपोर्ट मेंन पढिए पूरी खबर।

Karan Mehra On Hina Khan Breast Cancer

Karan Mehra On Hina Khan Breast Cancer

Karan Mehra On Hina Khan Breast Cancer: टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर करण मेहरा अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-रथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्ट्रेस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद कई समय से टीवी की दुनिया में नजर नहीं आएं है। इस बीच उन्होंने अपनी को स्टार हिना खान को लेकर बात की जो ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं इस वक्त। आखिर एक्टर ने हिना को लेकर क्या कहा और क्या अब उन दोनों के बीच कोल्ड वार खत्म हो गई है? जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
हिंदुस्तान टाइम से बातचीत के दौरान करण मेहरा (Karan Mehra) ने हिना खान (Hina Khan) को लेकर कहा कि मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करना चाहूँगा, जो पहले से ही दिख रहा है क्योंकि वह बहादुरी से इस बीमारी से लड़ रही हैं। तो, भगवान भला करे। बात दें हिना थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर की जंग लड़ रही है इन दिनों वह अपनी कीमोथेरपी के चलते अस्पताल में ऐड्मिट है। हिना और करण ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा और नैतिक का किरदार निभाया था। इसी सीरियल से दोनों को टीवी की दुनिया में पहचान मिली और ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी काफी प्यार मिला।
ऐसा मानना था की सीरियल के सेट पर हिना और करण की एक समय पर लड़ाई हुई थी जिसके चलते आज तक दोनों के बीच कोल्ड वार चल रही है। कुछ दिनों पहले एक्टर और सीरियल की पहली पीढ़ी वाले कलाकारों का रीयूनियन हुआ था जिसमें हिना खान गायब थी। एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2022 में करण ने निशा रावल से तलाक ले लिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited