'तू मर क्यों नहीं जाती...'- YRKKH की आरोही को टीनएजर ने भेजे गंदे मैसेज, TV एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

karishma sawant gets hate abusive messages from a kid: ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा अपने चरम पर है क्योंकि आरोही और नील बिड़ला मेंशन में वापस आ गए हैं। इसी विलेन वाले रोल के लिए अब करिश्मा सावंत को सोशल मीडिया पर नफरत भरे मैसेज मिल रहे हैं।

Karishma sawant

Karishma sawant

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
TV Actress Karishma Sawant Received hate Abusive messages: ये रिश्ता क्या कहलाता है छोटे परदे पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत, पारस प्रियदर्शन और अन्य कलाकारों के साथ शो दर्शकों के बीच पसंदीदा बना हुआ है। सीरियल की कहानी गोयनका और बिड़ला परिवार के सदस्य अक्षरा, अभिमन्यु और आरोही के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां स्क्रीन पर प्रणाली की जोड़ी हर्षद के साथ है, वहीं करिश्मा की जोड़ी पारस के साथ है, जो अभिमन्यु के छोटे भाई नील की भूमिका निभा रहे हैं।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा अपने चरम पर है क्योंकि आरोही और नील बिड़ला मेंशन में वापस आ गए हैं। आरोही, अक्षरा और बिड़ला परिवार के बाकी सदस्यों के बीच दरार पैदा कर रही है। इसी विलेन वाले रोल के लिए अब करिश्मा सावंत को सोशल मीडिया पर नफरत भरे मैसेज मिल रहे हैं।
ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री को आ रहे ऐसे डीएम
करिश्मा सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर आए डीएम के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें एक बच्चे ने उनको नफरत भरे मैसेज भेजे हैं। हुआ यूं कि करिश्मा को एक डीएम मिला, जिसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक युवा प्रशंसक ने आरोही को पागल कहा और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। टीनएजर बच्चे ने आरोही के किरदार को गलत ठहराते हुए उनकी खिंचाई की और उनको साइको भी बताया। युवा प्रशंसक, करिश्मा से उनके किरदार के कारण बहुत ज्यादा नफरत करता है।
नफरत भरे मैसेज पर करिश्मा सावंत ने किया पलटवार
करिश्मा सावंत उर्फ आरोही ने उस व्यक्ति का अकाउंट चेक किया है जिसने उनको गलत संदेश भेजे थे। एक छोटे बच्चे से इस तरह से नफरत भरे संदेश मिलने से करिश्मा वाकई हैरान रह गई है। करिश्मा सावंत ने इस युवा फैनस के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'चाहे वह कितना भी कठोर क्यों न हो, लेकिन हमारे समाज की कड़वी सच्चाई है ये खासकर जब यह युवा पीढ़ी से आ रहा हो। ये कभी गलत नहीं हो सकता।' करिश्मा ने आगे यह भी कहा कि यह माता-पिता की जिम्मेदारी है कि वे अपने बच्चों को उन ऐप्स पर जाने से रोकें। ताकि इस बेशर्म साइबरबुलिंग को रोका जा सके।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited