Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के दद्दाजी हुए पाई-पाई के लिए मोहताज, उधार लेकर टिकाई है सिर पर छत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Sanjay Gandhi On Financial Crisis: राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दद्दाजी बनकर लोगों का दिल जीतने वाले संजय गांधी पर मुसीबत आ गई है। एक्टर ने बताया कि काम होने के बाद भी वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत भी है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर पाई-पाई के लिये हुए मोहताज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर पाई-पाई के लिये हुए मोहताज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Sanjay Gandhi On Financial Crisis: टीवी के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। शो बीते कई सालों से दर्शकों के दिलों-दिमाग पर राज कर रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने हिना खान से लेकर करण मेहरा तक, न जाने कितने सितारों का करियर बनाया है। लेकिन इसी शो के स्टार रह चुके संजय गांधी इस वक्त आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद संजय गांधी ने ई-टाइम्स को दिये इंटरव्यू में किया है। उन्होंने बताया कि काम होने के बाद भी उनकी तंगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।
बता दें कि संजय गांधी (Sanjay Gandhi) इन दिनों 'झनक' (Jhanak) सीरियल में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। आर्थिक तंगी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं परेशानी से जूझ रहा हूं और कलाकार की जिंदगी कुछ ऐसी ही होती है। जब तक हम काम कर रहे होते हैं, तब तक सब अच्छा होता है। लेकिन जैसे ही हाथ से काम जाता है, मुश्किलों का पहाड़ गिरना शुरू हो जाता है।" संजय गांधी ने 'झनक' सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा कि शुरुआत में मेकर्स ने उन्हें 20 दिन तक शूट करने के लिए कहा और ये भी बताया था कि 2 महीने के ब्रेक के बाद उन्हें दोबारा बुलाया जाएगा और उनका किरदार भी अहम बन जाएगा। लेकिन 9 महीने बाद भी संजय गांधी को मेकर्स की ओर से कोई फोन कॉल नहीं आया।
संजय गांधी (Sanjay Gandhi) ने इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि अगर 'झनक' (Jhanak) मेकर्स को उनकी जरूरत नहीं थी तो वे उन्हें बता भी सकते थे। संजय गांधी ने इंटरव्यू में आगे कहा, "मुझे इस शहर में टिके रहने के लिए पैसों की सख्त जरूरत है, लेकिन आय का मेरे पास अभी कोई स्त्रोत नहीं है।" बता दें कि संजय गांधी इस वक्त अंधेरी में किराये के मकान में रह रहे हैं। उन्हें अपने दोस्त से पैसे उधार लेकर इसका किराया चुकाना पड़ रहा है। संजय गांधी ने बताया कि वह 'झनक' को कुछ दिन पहले छोड़ चुके हैं और दूसरे काम के इंतजार में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited