YRKKH: प्रणाली राठौड़ ने इस खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, फैंस को दिखाई तस्वीरें

Pranali Rathod Birthday Pic : हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिस पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

Pranali Rathod Birthday

Pranali Rathod Birthday

Pranali Rathod Birthday Pic : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़( Pranali Rathod ) अपने किरदार से सभी का दिल जीत रही है । अक्षरा के रूप में घर घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रणाली सबको फेवरेट बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिस पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।
ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 27 वा जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस को उनके फैंस ने बेहद ही खास अंदाज में विश किया । अपने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सभी का तहे दिल से धन्यवाद किया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस ने केक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने हाथ में छोटे छोटे केक लिए नजर आई उनके साथ में प्रणाली की छोटी से बिल्ली भी दिखी जिस पर एक्ट्रेस ने खूब प्यार लुटाया।
बताते चले कि इन दिनों प्रणाली राठौड़ टीवी के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार कर रही है। जल्द ही शो में लीप आने वाला है और एक्ट्रेस अपना लास्ट एपिसोड शूट करने के बाद शो को अलविदा कह देंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited