19 साल की उम्र में अशनूर कौर ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर, फैंस संग शेयर की गृह प्रवेश की खूबसूरत तस्वीरें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम अशनूर कौर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपने परिवार और दोस्तों के साथ हाउस वॉर्मिंग पार्टी एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं।

ashnoor

Ashnoor Kaur (credit pic: instagram)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइलड आर्टिस्ट की थी। एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों के दिलों में अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस अभी सातवें आसमान पर है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में नया लग्जरियस घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को नए घर की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर किया है।
पटियाल बेबस एक्ट्रेस ने घर पर हार्ट वार्मिंग पार्टी रखी थी। पार्टी में एक्ट्रेस के परिवार और दोस्त शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने घर में पंजाबी स्टाइल में प्रेयर मीट रखा है। एक्ट्रेस ने पार्टी में परिवार के साथ केक कट किया। एक्ट्रेस ने अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
अशनूर ने शेयर की घर की खूबसूरत फोटो
अशनूर ने कुछ दिनों पहले ही अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। एक्ट्रेस ने अपने घर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, नया महीना, नई शुरुआत, नया घर बस कुछ दिन बाकी है। एक्ट्रेस को सबसे पहले झांसी की रानी में देखा गया था। एक्ट्रेस के काम को ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस ने टीवी के अलावा मनमर्जियां और संजू जैसी फिल्मों में काम किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited