YRKKH फेम Shehzada Dhami ने राजन शाही को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा 'जिसकी रही भावना जैसी'...

Shehzada Dhami Reply to Rajan Shahi: टीवी एक्टर शहजाद धामी ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए पहली बार अपनी और ये रिश्ता क्या कहलाता है मेकर्स संग कंट्रोवर्सी पर बात की है। उन्होंने यह भी बताया की कैसे वह अपने सभी को एक्टर को याद कर रहे हैं।

Shehzada Dhami Reply to YRKKH Producer Rajan Shahi

Shehzada Dhami Reply to YRKKH Producer Rajan Shahi

Shehzada Dhami Reply to Rajan Shahi: टीवी एक्टर शहजादा धामी कुछ समय पहले काफी कंट्रोवर्सी में रहे थे, उनकी और ये रिश्ता क्या कहलाता है मेकर्स की लड़ाई काफी सुर्खियों में रही। दरअसल सीरियल के मेकर राजन शाही का कहना था की एक्टर सेट पर काफी नखरे करते थे और क्रू संग बतमीजी करते थे। ऐसे में उन्हे शो से बाहर निकाल दिया गया, जिसकी खबर आते ही सभी को झटका लगा। अब इस मामले पर खुद शहजादा धामी ने खुद पहले बार रिएक्शन दिया है, टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर एक्टर ने क्या जवाब दिया।
एक्टर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) ने कहा की उन्होंने बिना कोई छुट्टी लिए शो के लिए करीब 6 महीने तक कड़ी मेहनत की। वह 6 से 15 घंटे तक बिना रुके काम किया है और वह अपने स्टारकास्ट को काफी मिस कर रहे हैं। जिनके साथ उन्होंने इतने लंबे समय तक काम किया है। इसी के साथ मीडियाकर्मी ने पूछा की उनकी छवि काफी नेगटिव दिखाई गई ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मेकर्स द्वारा।
जिसपर उनका कहना था की आप मुझे अच्छी नज़र से देखो, मैं अच्छा ही नज़र आऊंगा। मैं सबको अच्छी नज़र से देखता हूँ। तो सब अच्छे हैं, हर इंसान अच्छा है, मेरी पूरी टीम अच्छी है।" साथ ही इस बात पर निर्भर करता है कि एक व्यक्ति दूसरे को कैसे देखता है। बात दें की शहजादा के साथ-साथ मेकर्स ने प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर का रास्ता दिखाया था। इसी के साथ रिपोर्ट्स की माने तो तो एक्टर बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने ऑफर किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited