YRKKH फेम शहजादा धामी को इंडस्ट्री में ब्लैकलिस्ट कराना चाहते हैं राजन शाही, एक्टर ने खोली प्रोड्यूसर की पोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Shehzada Dhami Had To Change Seat Due To Rajan Shahi: टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के राजन शाही इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने राजन शाही को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। अब शहजादा ने राजन शाही से जुड़ी एक और बात बताई है।

शहजादा धामी ने राजन शाही की खोली पोल

शहजादा धामी ने राजन शाही की खोली पोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Shehzada Dhami Had To Change Seat Due To Rajan Shahi: टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान का किरदार अदा करने वाले शहजादा धामी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शहजादा धामी ने सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में बताया था कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से उन्हें क्यों निकाला गया था। उन्होंने शो के डायरेक्टर को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किये थे। साथ ही बताया था कि राजन शाही ने उनकी परवरिश पर भी सवाल उठाए थे। वहीं अब शहजादा धामी (Shehzada Dhami) ने राजन शाही को लेकर एक और बात बताई है।
शहजादा धामी (Shehzada Dhami) ने इंटरव्यू में बताया कि वह हाल ही में एक अवॉर्ड शो में गए थे, जहां राजन शाही भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की बाकी स्टार कास्ट के साथ आए थे। लेकिन राजन शाही के कारण शहजादा धामी को अवॉर्ड शो में अपनी सीट तक बदलनी पड़ी थी। इस बारे में बात करते हुए शहजादा धामी ने कहा, "मैं उस अवॉर्ड शो में था। वहां के ऑर्गनाइजर ने मुझे मेरी सीट बदलने के लिए कहा, क्योंकि वहां पर राजन शाही आने वाले थे।" बता दें कि शहजादा धामी ने इस मामले को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "पता नहीं था कि मेरी मौजूदगी से किसी को इतनी परेशानी हो सकती है।"
शहजादा धामी को ब्लैकलिस्ट कराना चाहते हैं राजन शाही
शहजादा धामी (Shehzada Dhami) ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि राजन शाही ने दूसरे प्रोड्यूसर को भी उन्हें काम देने से मना कर दिया था। ऐसे में एक्टर ने कहा, "वो मुझे ब्लैकलिस्ट भी कर चुके हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited