YRKKH Promo: अभीर के लिए एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यु, अब आरोही बनेगी फिर से विलेन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai big Spoiler upcoming twist: एक बार फिर अभिमन्यु द्वारा आरोही का दिल तोड़ते हुए दिखाया जाएगा। इस बात की पूरी संभावना है कि आरोही एक बार फिर नेगेटिव हो जाएगी। इस आने वाले बड़े ट्विस्ट के अलावा, प्रशंसक अभीर के अभिमन्यु के बेटे होने की सच्चाई खुलने के ट्रैक का इंतजार कर रहे हैं।

yeh Rishta kya kahlata hai 25 march 2023

yeh Rishta kya kahlata hai 25 march 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
YRKKH upcoming twist Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी सीरियल में गोयनका और बिड़ला परिवार, आरोही और अभिमन्यु की सगाई की तैयारी करते दिख रहे हैं। दूसरी ओर, अक्षरा ने अभिनव और अभीर के साथ नए सिरे से शुरुआत करने का फैसला किया है। वह अभिनव के साथ अपनी नई जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं। वहीं मुस्कान और कायरव भी करीब आ रहे हैं। सुरेखा को मुस्कान पर शक है, लेकिन लगता है कि कायरव और मुस्कान के बीच प्यार पनपने वाला है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैन्स को आने वाले एपिसोड्स में भी यही देखने को मिलेगा।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीर होगा बेहोश
हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में, हम अभीर को एक फुटबॉल मैच खेलते हुए देखेंगे। वह जीत जाता है लेकिन अचानक बेहोश हो जाता है। अक्षरा और अभिनव बेहोश अभीर को लेकर अस्पताल की ओर भागते हैं। ऐसा लगता है कि अक्षरा और अभिनव का अब अभीर के दिल का हाल जानने का समय आ गया है। दूसरी ओर, अभिमन्यु भी चिंतित है। वह अकेला शख्स था जो अभीर की हालत से वाकिफ था। वह असमंजस में है कि क्या करे? क्योंकि अभीर ने उसे किसी को न बताने के लिए कहा है। अभिमन्यु, अभीर के लिए चिंतित हो जाता है।
अभीर के लिए कसौली जाएगा अभिमन्यु?
ताजा चर्चा यह है कि अगले एपिसोड में हम अभिमन्यु को कसौली जाते हुए देखेंगे क्योंकि उसे लगता है कि अभीर के साथ सब ठीक नहीं है। मंजरी उसे रोकने की कोशिश करेगी, क्योंकि सगाई की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। इतिहास फिर से खुद को दोहरा सकता है। अभिमन्यु, आरोही को कसौली जाने के लिए इंतजार करते हुए छोड़कर चला जाएगा! एक बार फिर अभिमन्यु द्वारा आरोही का दिल तोड़ते हुए दिखाया जाएगा। इस बात की पूरी संभावना है कि आरोही एक बार फिर नेगेटिव हो जाएगी।
नवीनतम चर्चा बताती है कि आरोही, अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते का समर्थन नहीं करेगी। इस आने वाले बड़े ट्विस्ट के अलावा, प्रशंसक अभीर के अभिमन्यु के बेटे होने की सच्चाई खुलने के ट्रैक का इंतजार कर रहे हैं। क्या अक्षरा, अभीर को अकेले ही बचाएगी या वह अभिमन्यु की सहायता लेगी?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited