Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में Jay Soni की हुई वापिस एंट्री, TRP के खातिर मेकर्स ने लिया फैसला?

Jay Soni Re Entry in YRKKH: स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें टीवी एक्टर जय सोनी नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस यह देख सवाल खड़े कर रहे हैं की क्या टीआरपी के खातिर मेकर्स एक्टर की एंट्री कहानी में वापिस करा रहे हैं, जानिए सच इस रिपोर्ट में।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai jay Soni re Entry

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai jay Soni re Entry

Jay Soni Re Entry in YRKKH: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों अपने ट्विस्ट और टर्न्स के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। अभिरा-अरमान की शादी का ट्रैक दर्शकों को काफी भा रहा है तभी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल तीसरे नंबर पर आ गया है। इन सब के बीच सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसे देख कुछ पल तो दर्शक काफी खुश हुए लेकिन मन में उनके सवाल उठने लगे। सीरियल के सेट पर टीवी एक्टर जय सोनी पहुंचे जिसे देख दर्शकों ने एक्टर की वापसी पर सवाल खड़े कर दिए।
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जय सोनी (Jay Soni) अभिनव का किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में सेट से आज सुबह से तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें सीरियल के कलाकारों संग जय मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर जय सेट पर क्या कर रहे हैं और क्या वह कहानी में वापसी कर रहे हैं? आपको बात दें की जल्द ही सीरियल में अभिरा और अरमान की शादी होने वाली है। इस बीच अभिरा के माता-पिता यानी अभिनव-अक्षरा अपनी बेटी को इस खास मौके पर सपनों में सपोर्ट करेंगे।
कहानी के इस ट्रैक के लिए जय को सेट पर शूटिंग के लिए आना पड़ा। जय और समृद्धि शुक्ला ने कई तस्वीरें एक साथ खींची और सोशल मीडिया पर फैंस को सप्राइज़ देते हुए शेयर की। आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अभिरा पोद्दार खानदान से झगड़कर अभिरा से शादी करेगा लेकिन रुही अपनी काली नजर से इस शुभ काम को अशुभ कर देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited