YRKKH Maha Twist: दुनिया-जहां से लड़कर अभिरा-अरमान ने लिये 7 फेरे, धरी रह गईं रूही की सारी चालबाजियां

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhira Armaan Gets Married BTS Photo Viral: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा और अरमान की शादी से पहले कई मुसीबतें आईं। यहां तक कि विद्या ने अभिरा से शगुन के कंगन भी छीन लिये। लेकिन इन सबके बाद भी अभिरा-अरमान ने सात फेरे लिए।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक-दूजे के हुए अरमान और अभिरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक-दूजे के हुए अरमान और अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhira Armaan Gets Married BTS Photo Viral: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग में कब्जा जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सीरियल में अभिरा और अरमान की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। लेकिन फेरों से पहले ही परिवार के कुछ सदस्य अभिरा और अरमान की शादी के खिलाफ हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर रूही ने भी प्लान बना लिया है कि वो अभिरा और अरमान को हमेशा के लिए अलग करके रहेगी। लेकिन खास बात तो यह है कि रूही की लाख कोशिशों के बाद भी अभिरा और अरमान का रिश्ता मुकम्मल हो गया। दोनों ने दुनिया-जहां से दुश्मनी लेकर सात फेरे लिये।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अभिरा और अरमान की शादी से जुड़ी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देख ये सबूत मिलता है कि अभिरा और अरमान शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दरअसल, सेट से वायरल हुई इस तस्वीर में अभिरा और अरमान दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आए। इतना ही नहीं, दोनों ने एक-दूजे को गले भी लगाया हुआ था। वहीं दूसरी ओर परिवार के बाकी सदस्य उनकी खुशी में नाचते-गाते दिखाई दिये। इस तस्वीर को देख कहा जा सकता है कि अभिरा और अरमान रूही की चालबाजियों को नाकाम करते हुए शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
शादी में तमाशा करेगी रूही
बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि रूही खुद दुल्हन बनकर अरमान के साथ शादी करने की कोशिश करेगी। यहां तक कि वो अरमान को किडनैप भी करेगी। लेकिन अभिरा उसकी प्लानिंग पर पानी फेर देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited