आरोही और नील की लव स्टोरी के खिलाफ है बिड़ला परिवार, क्या अभिमन्यु और अक्षरा देंगे इनका साथ?

yeh rishta kya kehlata hai Twist: नील और आरोही जब एक रोमांटिक पल बिता रहे होंगे तब मनीष उन्हें देख लेता है। मनीष, नील और आरोही को देखेगा और अपना दिमाग खो बैठेगा। यहां तक कि गुस्से में मनीष उसे थप्पड़ मार देगा।

yeh rishta kya kehlata hai

yeh rishta kya kehlata hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कहानी अब नील और आरोही के इर्द-गिर्द घूम रही है, जो अपने-अपने परिवारों से अपनी फीलिंग्स को छिपा रहे हैं। पहले देखा गया था कि आरोही और नील का अफेयर चल रहा है लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया है क्योंकि वे जानते हैं कि परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं होगा। हालांकि नील और आरोही जब एक रोमांटिक पल बिता रहे होंगे तब मनीष उन्हें देख लेता है। मनीष, नील और आरोही को देखेगा और अपना दिमाग खो बैठेगा। यहां तक कि गुस्से में मनीष उसे थप्पड़ मार देगा।
नील और आरोही मांगेंगे प्यार की भीख
नील अपना बचाव नहीं कर पाएगा और बुरी तरह पिट जाएगा। बिड़ला परिवार मनीष को नील पर हाथ उठाते हुए देखेंगे और अंत में ये बड़ी सच्चाई सामने आएगी। क्या नील और आरोही अपने प्यार का बचाव कर पाएंगे या नहीं? क्योंकि अब सबके सामने सच आ चुका है। ऐसे में क्या मनीष, नील और आरोही के प्यार को समझ पाएगा? शो में अब क्या होने वाला है, यह देखा होगा।
क्या अभिमन्यु और अक्षरा दे पाएंगे नील और आरोही का साथ?
ऐसा लगता है कि आरोही, बिड़ला परिवार की बातचीत को सुन लेगी। जहां आनंद और महिमा चाहते हैं कि नील अपने जीवन में सेटल हो जाए। इसलिए उसकी शादी तय करने का प्लान है। ऐसे में घरवालों से आरोही को लेकर नील कुछ नहीं कह पाएगा। वहीं आरोही चाहती है कि नील उसके प्यार के लिए खड़ा हो और इस रिश्ते को परिवार के सामने स्वीकार करे। हालांकि नील ऐसा करने में सक्षम नहीं है क्योंकि वह जानता है कि दोनों परिवार कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं और चीजें केवल बदसूरत हो जाएंगी। इससे आरोही, नील पर अपना आपा खो बैठेगी और उसे स्पाइनलेस कहना शुरू कर देती है क्योंकि वह अपने प्यार के लिए एक स्टैंड लेने में विफल रहा है। क्या अब आरोही और नील अलग हो जाएंगे? क्या अभिमन्यु और अक्षरा, नील और आरोही का साथ दे पाएंगे?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited