YRKKH में हुई विलेन युवराज की एंट्री, अभिरा से शादी करने के लिए रचेगा षड्यंत्र

YRKKH New Update: अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक बड़े ट्विस्ट की योजना बनाई है। अरमान और अभिरा की शुरुआत शानदार होगी जिसके बाद अरमान का रूही से आमना-सामना होगा और उसे उससे प्यार हो जाएगा। शो में एक बड़ा ड्रामा होगा जिसमें नए विलेन युवराज अभिरा से शादी करने का प्लान करेगा।

yrkkh  new entry gaurav sharma

yrkkh new entry gaurav sharma

YRKKH New Update: टीवी का पसंदीदा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का कार्यकाल खत्म हो गया है और उन्होंने शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला को अपना किरदार सौंप दिया है। अब समृद्धि और शहजादा नए लीड के रूप में शो में शामिल हुए हैं। जहां अभीरा के प्रशंसक उनके बाहर निकलने से परेशान हैं, वहीं दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि प्रदर्शन के मामले में YRKKH का नया सीजन कैसा रहेगा। जहां शहजादा अरमान के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं समृद्धि अभीरा की भूमिका निभा रही हैं। दोनों किरदारों की शुरुआत गलत तरीके से होती है क्योंकि अभिरा ने अरमान को युवराज समझ लेती है। अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक बड़े ट्विस्ट की योजना बनाई है। अरमान और अभिरा की शुरुआत शानदार होगी जिसके बाद अरमान का रूही से आमना-सामना होगा और उसे उससे प्यार हो जाएगा। शो में एक बड़ा ड्रामा होगा जिसमें नए विलेन युवराज अभिरा से शादी करने का प्लान करेगा।
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नई एंट्री होगी युवराज नाम के किरदार की । वह शो में नया विलेन बनकर आया है । वह अभिरा को फोन कर के लगातार परेशान कर रहा है। जिसके बाद अभिरा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच जाता है। जिसके बाद वह उसे खूब खरी-खोटी सुनाती है। युवराज अभिरा को पाने के लिए उसकी माँ अक्षरा तक पहुच जाता है । जबकि अक्षरा हैरान हो जाती है वह उसकी बेटी अभिरा से शादी करने के उसके इरादे को नहीं जानती थी।
अब फैंस यह जानने के लिए बेताब है कि क्या युवराज जबरदस्ती अभिरा से शादी करेगा या नहीं। आपको बता दें कि नहीं, युवराज अभिरा से शादी करने की पूरी कोशिश करने के बावजूद उससे शादी नहीं कर पाएगा । वह उसकी मां पर भी दबाव डालेगा कि वह अभिरा से शादी कर ले। हालांकि, अरमान अभिरा के लिए रक्षक बन जाएगा और वह उसके साथ विवाह की शपथ लेगा। गौरव शर्मा ये रिश्ता सीरियल में युवराज का किरदार निभा रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited