YRKKH के इस एक्टर ने सलमान खान के Bigg Boss 18 को दिखाया ठेंगा, मोटी रकम मिलने पर भी नहीं बदला फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai This Actor Turns Down Bigg Boss 18 Offer: टीवी पर जल्द ही 'बिग बॉस 18' की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। 'बिग बॉस 18' के लिए अभी तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक एक्टर ने मोटी रकम मिलने के बाद भी शो ठुकरा दिया।

'बिग बॉस 18' को इस एक्टर ने दिखाया ठेंगा

'बिग बॉस 18' को इस एक्टर ने दिखाया ठेंगा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai This Actor Turns Down Bigg Boss 18 Offer: कलर्स पर जल्द ही 'बिग बॉस 18' की एंट्री होने वाली है। शो को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। 'बिग बॉस 18' से अभी तक कई सितारों के नाम भी जुड़ चुके हैं जो शो में धमाका करने के लिए तैयार हैं। 'बिग बॉसस 18' 6 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देगा, जिसके लिए लोगों ने दिन गिनने शुरू कर दिये हैं। वहीं हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के एक एक्टर को भी 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का ऑफर मिला था। लेकिन मोटी रकम मिलने के बाद भी उस एक्टर ने शो को ठेंगा दिखा दिया और खुद राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को चुना।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्टर ऋषभ जैसवाल (Rishabh Jaiswal) को 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) और राजन शाही के शो में से किसी एक को चुनना था। लेकिन ऋषभ ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को चुना और विवादित शो 'बिग बॉस 18' से मुंह फेर लिया। हालांकि 'बिग बॉस 18' को लेकर अभी तक ऋषभ जैसवाल ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि धीरज धूपर को लेकर भी खबर आई थी कि उन्होंने 'बिग बॉस 18' से ऐन मौके पर पांव पीछे खींच लिये हैं।
'बिग बॉस 18' में इन सितारों की जगह हुई पक्की
'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के लिए अभी तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि उनका शो में आना तय है। इस लिस्ट में नायरा बनर्जी, शहजादा धामी, करणवीर मेहरा, निया शर्मा और चाहत पांडे जैसे सितारे शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited