YRKHH: अभिरा-अरमान की जिंदगी में ये शख्स लाएगा तूफान, शो में फिर से होगी शिवम खजूरिया की एंट्री

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवम खजूरिया की री-एंट्री होने वाली है। शिवम के आने से अभिरा और अरमान की जिंदगी में तूफान आने वाले हैं। मेकर्स शो में जल्द शिवम की एंट्री करवाने वाले हैं। इस नए ट्रैक को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

yrkhh

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (credit Pic: instagram)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो में समृद्धा शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी की जोड़ी पंसद आ रही हैं। शो में तीनों के बीच में लव टाइएंगल चल रहा है। रूही ने अरमान को अभिरा से तलाक लेने के लिए कहा है। इस नए ट्रैक ने फैंस को निराश कर दिया है। फैंस नहीं चाहते हैं कि अभिरा और अरमान की जोड़ी टूटे। ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि मेकर्स धमाकेदार ट्रैक लेकर आएंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, शो में शिवम खजूरिया यानी रोहित के ट्रैक को मेकर्स फिर से शुरू कर सकते हैं।
शो में फिर से हुई रोहित की एंट्री
शो में रोहित फिर से अभिरा की जिंदगी में वापस आने वाला है। रोहित के आने से अरमान और अभिरा की लाइफ में क्या कुछ बदलने वाला है। इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। रोहित का ट्रैक दर्शकों के लिए काफी एक्साइटमेंट से भरपूर होने वाला है।
वहीं, शो में फिलहाल रुही की वजह से अभिरा और अरमान की लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है। रुही चाहती हैं कि अरमान अभिरा को जल्द से जल्द तलाक दे। क्या अरमान ऐसा करेगा? अरमान किसे चुनेगा अभिरा को या अपना प्यार रुही। शो के अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाले हैं।
कुछ समय पहले ही शो से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर कर दिया था जिसकी वजह से शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा था। मेकर्स शो की टीआरपी को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited