Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नील-आरोही के अफेयर का हुआ खुलासा, अक्षरा के सामने आएगा सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai shocking twist: ​ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब अक्षरा जज से जमानत याचिका के बारे में बात करती है और उससे कायरव और मनीष को जमानत देने का अनुरोध करती है। अक्षरा और अभिमन्यु अधिकारियों को समझाने में सफल हो जाते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। आगे आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु और अक्षरा तलाक के बाद अलग होंगे। तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने और एक-दूसरे का सामान वापस करने के बाद, अभिमन्यु और अक्षरा दोनों को अलग होने के बाद की पीड़ा वाला दर्द महसूस होने लगेगा। अपने क्रोध को भूल जाने के बाद वे कष्ट सहते हैं और अजीब व्यवहार करते हैं। अभिमन्यु और अक्षरा का व्यवहार सभी को हैरान कर देता है। बिड़ला और गोयनका परिवार अदालती मामलों का सामना करते हैं और सभी उसी के बारे में तनावग्रस्त हो जाते हैं।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब अक्षरा जज से जमानत याचिका के बारे में बात करती है और उससे कायरव और मनीष को जमानत देने का अनुरोध करती है। अक्षरा और अभिमन्यु अधिकारियों को समझाने में सफल हो जाते हैं। बिड़ला परिवार के सदस्यों को अस्पताल वापस मिल जाता है लेकिन आनंद के डॉक्टर का लाइसेंस रद्द हो जाता है।
अभिमन्यु उसे सांत्वना देता है और उसे बेहतर महसूस कराता है। कोर्ट की कार्यवाही से कायरव डर जाता है, लेकिन दूसरी ओर अक्षरा उसे भविष्य के बारे में तनाव न लेने के लिए कहती है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में गोयनका हाउस में नील, आरोही के कमरे में प्रवेश करता है और यह पता चलता है कि वे एक रिश्ते में हैं। आरोही और नील मिलते हैं लेकिन अखिलेश उसे देख लेता है। वह पूरे परिवार के सामने उसका अपमान करता है। अक्षरा को उनके तलाक के बारे में कोर्ट से फोन आता है और अभि उसी को लेकर बेचैन हो जाता है। अक्षू को उम्मीद है कि अभि अदालती कार्यवाही वापस ले लेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited