YRKKH Spoiler 17 October: अरमान से प्रेग्नेंसी खबर छुपाएगी अभिरा, खीर के पीछे विद्या शुरू करेगी महाभारत

YRKKH Spoiler 17 October: स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai) में अभिरा माँ बनने वाली है। वहीं दूसरी तरफ दादी सा की जान खतरे से बाहर है लेकिन मनोज के इरादे आज भी खराब हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस लिस्ट में जानिए आज 17 अक्टूबर के एपिसोड में क्या होने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 17 October

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 17 October

YRKKH Spoiler 17 October: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा और अरमान की जिंदगी में ट्विस्ट और टर्न्स खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इन्ही सब वजह से सीरियल टीआरपी में गदर काट रहा है और लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। आज राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai) के शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अभिरा अरमान से अपनी प्रेग्नेंसी कि रिपोर्ट छुपा लेती है और उसे सच नहीं बताती। इस बीच अरमान को अभिरा का बदला-बदला रुख शख होने लगता है वह उससे पूछता भी है कि क्या कुछ हुआ है लेकिन अभिरा दादी सा की तबीयत का बहाना देकर बात टाल देती है।
आगे देखने को मिलेगा कि दादी सा अस्पताल से घर वापिस लौट आती है, लेकिन वह विद्या और मनीषा से सेवा ना करवाने का फैसला लेती है। अपने कमरें में अभिरा अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी तैयारी करती है और इस बीच खयालों में खो जाती है जिसमें उसे लगता है की परिवार वाले उससे उसका बच्चा छीन लेंगे। अभिरा को ऐसे खयालों में देख अरमान गुस्सा हो जाता है। संजय अपनी पत्नी को भड़काते हुए कहता है कि वो दुबई वाले क्लाइंट से चारु के रिश्ते की बात दादी सा से करे।
अगले दिन सुबह होते ही विद्या प्रशाद वाले चावलों से बनी खीर रुही को खिलाती है लेकिन किचन में बची खीर अभिरा खा जाती है। इसी दौरान विद्या किचन में पहुंच जाती है और अभिरा को खीर खाने पर भुककड़ कह देती है। सीरियल के प्रीकैप में दिखाया गया कि अरमान दादी सा से अभिरा को सच बताने का फैसला लेता है। वहीं अभिरा भी अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी का सच करवाचौथ वाले दिन बताने के लिए राजी हो जाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited