YRKKH: राजन शाही के शो से कटा शिवम खजूरिया का पत्ता, अब इस शख्स की होगी धमाकेदार एंट्री

Shivam Khajuria Replaced By Romit Raaj: खबर आ रही है कि फिर एक बार ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नई एंट्री होने वाले है। वहीं किसी एक सदस्य का पत्ता कटने वाला है। आइए टाइम्स की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पर एक नजर डालते है।

Shivam Khajuria Replaced By Romit Raaj

Shivam Khajuria Replaced By Romit Raaj

Shivam Khajuria Replaced By Romit Raaj: राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस समय टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर चल रहा है। यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस समय अभिरा-अरमान की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब हमने देखा है कि राजन शाही का शो हमेशा की शो चर्चा में बना रहता है और अब एक बार फिर यह चर्चा का विषय बन गया है। खबर आ रही है कि फिर एक बार शो में नई एंट्री होने वाले है। वहीं किसी एक सदस्य का पत्ता कटने वाला है। आइए टाइम्स की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पर एक नजर डालते है।
खबर आ रही है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित का किरदार निभाने वाले शिवम खजूरिया का पत्ता कटने वाला है और उनकी जगह रोहित राज लेने वाले हैं। जी हाँ! अपने सही पढ़ा इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया है कि शिवन खजूरिया की जगह अब रोहित राज आने वाले हैं। उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि शिवन के शो छोड़ के जाने का कारण अभी सामने नहीं आया है।
हालांकि टाइम्स नाउ की टीम ने शिवन खजूरिया से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इससे पहले शिवम को लेकर यह भी खबर आई थी कि वह राजन शाही के दूसरे शो में आने वाले हैं। हालांकि अभी उसकी कोई खबर नहीं है। इस बीच जिन्हें नहीं पता उनको बता दें कि राजन शाही शो से अब तक शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर कर चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited