YRKKH को अचानक ठुकरा गया ये TV स्टार, स्क्रीन टाइमिंग न मिलने पर राजन शाही से मोड़ा मुंह

YRKKH This Actor Quit Show For Not Getting Perfect Screen Timing: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। लेकिन इन सबके बीच ही एक कलाकार ने शो को अलविदा कह दिया। उनका कहना है कि उनके किरदार में करने के लिए ज्यादा कुछ था नहीं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कह गया ये शख्स

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कह गया ये शख्स

YRKKH This Actor Quit Show For Not Getting Perfect Screen Timing: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने सालों से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बीते कई वक्त से लोगों के बीच मशहूर है और टीआरपी लिस्ट में भी टॉप 5 में रहता है। लेकिन इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का ट्रैक लोगों के सिर के ऊपर से जा रहा है। वहीं इन सबके बीच ही एक एक्टर ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को अलविदा कहने का फैसला किया है, क्योंकि शो में उसे परफेक्ट स्क्रीनटाइमिंग नहीं मिल रही थी।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के वह स्टार कोई और नहीं बल्कि एक्टर विनीत रैना हैं। विनीत रैना ने बताया कि वह अपने किरदार से खुश नहीं थे। साथ ही उस कैरेक्टर की कहानी भी आगे नहीं बढ़ रही थी। स्क्रीन स्पेस कम मिलने के कारण विनीत नैना ने शो को बाय-बाय कहने का फैसला किया। विनीत रैना ने इस बारे में बात करते हुए ई-टाइम्स से कहा, "राजन शाही की टीम मेरे लिए परिवार की तरह है। मैंने 'मायका' में उनकी टीम के साथ काम किया है तो हमने मिलकर ही तय किया और मैंने शो से निकलने का फैसला किया।"
बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में विनीत रैना ने देव शेखावत का रोल अदा किया था, जिससे चारू को प्यार हो जाता है। हालांकि करंट ट्रैक में दोनों को ही साइडलाइन कर दिया गया था। इन सबसे इतर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर खबर थी कि इसमें शिवम खजुरिया की एंट्री होगी। लेकिन अब वह भी मुश्किल है। क्योंकि शिवम खजुरिया को राजन शाही ने अपने अपकमिंग शो के लिए अप्रोच किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited