Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु जड़ेगा आरोही को थप्पड़, अक्षरा की प्रेग्नेंसी का खुलेगा राज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक दिलचस्प मोड़ आया है जब आरोही ने अभिमन्यु के भाई नील से शादी की है। अब आरोही को बिड़ला हाउस में एंट्री मिल गई है और अब वो अक्षरा-अभिमन्यु के खिलाफ साजिश रचने में बिजी है।

YRKKH Spoiler

YRKKH Spoiler

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Update: हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है। सीरियल में करिश्मा सावंत को आरोही के ग्रे शेड रोल में देखा जा रहा है। जो कि अभिमन्यु और अक्षरा के बीच परेशानियां पैदा करती है। हाल ही में, ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक दिलचस्प मोड़ आया है जब आरोही ने अभिमन्यु के भाई नील से शादी की है। अब आरोही को बिड़ला हाउस में एंट्री मिल गई है। आरोही फिलहाल अक्षरा और अभिमन्यु के खिलाफ साजिश रचने में व्यस्त है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में, हम आरोही को एक और चाल चलते देखेंगे।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा ट्विस्ट!
हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर टीवी शो हर दिन ट्रेंड करता है। अब कहानी में आने वाला ट्विस्ट निश्चित रूप से दर्शकों को कहानी से जोड़े रखेगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में बिड़ला हाउस में हर कोई शिवू का जन्मदिन मनाएगा। साथ ही, हम देखेंगे कि आरोही के हाथ कुछ फाइलें लगेंगी। जो कि अभिमन्यु को सदमे में डाल देगा।
अभिमन्यु का पर्दाफाश करेगी आरोही
अभिमन्यु जैसे ही अपनी फाइल के साथ आरोही को देखेगा, उसे गुस्सा आ जाएगा। वह उससे फाइल लेती है और आरोही उसका पीछा करती है। आरोही उसे धमकी देती है कि वह उसे बेनकाब कर देगी चाहे कुछ भी हो। अभिमन्यु मुड़ता है और गलती से उसके हाथ से आरोही को थप्पड़ पड़ जाता है। ये देखकर नील, अभिमन्यु पर चढ़ जाएगा।
फाइल में है अक्षरा की प्रेग्नेंसी का राज
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में हम अभिमन्यु को उस फाइल के बारे में बात करते हुए देखेंगे। जैसा कि हम जानते हैं अभिमन्यु, अक्षरा और प्रेग्नेंसी परेशानियों के साथ काफी उलझा हुआ है। वह सच्चाई का खुलासा करने से पहले अक्षरा का इलाज ढूंढना चाहता है। ऐसे में आरोही के हाथ इसी सीक्रेट की फाइन लगी है। आरोही हो सकता है कि अक्षरा की प्रेग्नेंसी परेशानियों को उजागर करेगी और उसके सपनों को चकनाचूर कर देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited