Aashram 4: बॉबी देओल स्टारर पर भूपा स्वामी उर्फ Chandan Roy Sanyal ने दिया बड़ा अपडेट, बोले 'इसी साल रिलीज होगी...'

Chandan Roy Sanyal on Aashram 4 Release Date: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) की अपकमिंग सीरीज 'आश्रम 4' (Aashram 4) की रिलीज को लेकर भूपा स्वामी उर्फ चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने बड़ा खुलासा किया है। चंदन रॉय सान्याल ने बताया कि यह सीरीज इसी साल रिलीज होगी।

Bobby Deol and Chandan Roy Sanyal

Bobby Deol and Chandan Roy Sanyal

Chandan Roy Sanyal on Aashram 4 Release Date: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का फिल्मी करियर एक बार फिर सफलता की सीढियों पर चढ़ रहा है। बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया, जिसे हरकोई खूब पसंद कर रहा है। 'एनिमल' ने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। 'एनिमल' के बाद अब फैन्स बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 4' (Aashram 4) की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब 'आश्रम' सीरीज में भूपा स्वामी का किरदार निभा चुके चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने चौथे सीजन के रिलीज होने पर बड़ा अपडेट शेयर किया है।
बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए चंदन रॉय सान्याल ने कहा कि हरकोई यही सवाल कर रहा है। मुझे लगता है कि 'आश्रम 4' (Aashram 4) इसी साल आनी चाहिए। तैयारी पूरी हो गई है। इस सीरीज के कुछ हिस्सों की शूटिंग होनी बाकी है और स्क्रिप्ट पर भी थोड़ा काम चल रहा है।
चंदन रॉय सान्याल ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जब भी लोग उन्हें देखते हैं तो 'जपनाम' जरूर कहते हैं। फिर चाहे वो रेस्टोरेंट या एयरपोर्ट। 'आश्रम' एक ऐसी सीरीज है जिसको हर तरह की ऑडियंस ने खूब पसंद किया है। ऑटो रिक्शा ड्राईवर से लेकर बस ड्राईवर सहित सभी को यह काफी पसंद आई है। बता दें इस सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।
बॉबी देओल और चंदन रॉय सान्याल के अलावा 'आश्रम' सीरीज का अदिति पोहनकर, त्रिधा चौधरी, ईशा गुप्ता, अनुप्रिया गोयनका और दर्शन कुमार जैसे कई सेलेब्स हिस्सा रहे हैं। मेकर्स की ओर से अभी तक सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited