Anant-Radhika की 5000 करोड़ की लैविश शादी पर अभिषेक मल्हान ने कसा तंज, लोगों ने याद दिला दिया 25 करोड़ का घर

Abhishek Malhan Troll For Tweet Over Anant Ambani-Radhika Merchant Weddding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी बेहद ग्रैंड हुई। लेकिन इस शादी पर 'बिग बॉस ओटीटी 2' के रनरअप अभिषेक मल्हान ने ट्वीट किया है, जिसके लिए वह ट्रोल हो गए।

अनंत-राधिका की शादी पर अभिषेक मल्हान ने कसा तंज

अनंत-राधिका की शादी पर अभिषेक मल्हान ने कसा तंज

Abhishek Malhan Troll For Tweet Over Anant Ambani-Radhika Merchant Weddding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरों के बंधन में बंध चुके हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी बेहद ग्रैंड हुई है, जिसमें केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई हॉलीवुड कलाकार भी शामिल हुए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी भले ही 12 जुलाई को हुई हो, लेकिन इसके फंक्शन मार्च से ही शुरू हो गए थे। पहले जहां जामनगर में अनंत-अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए तो वहीं बाद में क्रूज पार्टी भी हुई थी। लेकिन अनंत और राधिका की ये लैविश वेडिंग 'बिग बॉस ओटीटी 2' के रनरअप अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को जरा भी पसंद नहीं आई। उन्होंने शादी को लेकर ट्वीट किया, लेकिन उसके लिए वह खुद भी बुरी तरह ट्रोल हो गए।
अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर खर्च हुए 5000 करोड़ रुपये को लेकर तंज कसा। उन्होंने लिखा, "करीब 5000 करोड़ रुपये अंबानी परिवार की इस शादी पर खर्च हुए। कल्पना करो कि अगर यही पैसे उन बीमार लोगों की जिंदगी बचाने के लिए किए जाते जो स्वास्थ्य सेवाओं का फायदा नहीं उठा सकते।" लेकिन अभिषेक मल्हान के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें उनका 25 करोड़ रुपये का घर याद दिला दिया।
अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आपने भी अपने नए घर पर करोड़ों खर्च किये हैं। तब ये ज्ञान कहां था।" दूसरे यूजर ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, "ये उनकी कमाई का 1 प्रतिशत भी नहीं है। जबकि मध्यवर्गीय लोग अपनी आधी कमाई शादी पर खर्च कर देते हैं। ये उनका पैसा है, करने दो जो करना है।" तीसरे यूजर ने लिखा, "कई मायनों में ये बात सही है, लेकिन ये उनकी मेहनत का पैसा है। उनकी मर्जी है ना कि वे इसे कैसे खर्च करना चाहते हैं। आखिरकार शादी किसी त्योहार से कम नहीं होती।"
लोगों के ये ट्वीट देख अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "ये बहुत ही मजेदार है कि लोग घर खरीदने और शादी के पीआर के लिए खर्च करने के बीच फर्क ही नहीं समझ रहे।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited