Sharmin Seghal के सपोर्ट में उतरीं Aditi Rao Hydari, ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए बोलीं-ये बहुत गलत है...

अदिति राव हैदरी ने अपनी को स्टार शर्मिन सहगल को सपोर्ट किया है। शर्मिन को ट्रोल करने वालों को एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि बात करने एक तरीका होता है। इस तरह से तो कोई भी परेशान हो सकता है। अदिति ने कहा कि ये किसी के लिए भयानक है।

sharmin segal

Sharmin Segal and Aditi Rao Hydari (credit Pic: Instagram)

फिल्म मेकर्स संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali) की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। सीरीज में सभी के काम को लोगों ने पंसद किया है। सिर्फ शर्मिन को उनकी एक्टिंग के लिए लोगों का जबरदस्त हेट मिला है। एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया है। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने को स्टार शर्मिन का सपोर्ट किया है। एक्ट्रेस ने सीरीज में बीबोजान का रोल प्ले किया है।
एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपकी कोस्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। क्या ये सही है? एक्ट्रेस ने कहा कि ये 100 फीसदी गलत है। ये किसी के लिए भी भयानक है। मैं जानती हूं कि कुछ लोगों को कोई चीज पंसद नहीं आती हैं। लेकिन कुछ लोग नहीं जानते हैं कि इसे कहने का एक तरीका होता है। ये बहुत मतलबी और घटिया है। मुझे लगता है कि ये सही नहीं है। ऐसा नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है कि हम सभी को इसे समझना चाहिए और एक-दूसरे के लिए मौजूद रहना चाहिए।
अदिति ने किया शर्मिन को सपोर्ट
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे लगता है कि लोग वही करते हैं जो उन्हें लगता है कि उनके लिए महत्वपूर्ण है। अगर कोई मतलबी होना चाहता है तो ये उनका नजरिया। हमें इसके लिए कोई रास्ता खोजना होगा वरना ये सच में बहुत मुश्किल हो जाएगा। जो भी इसका सामना कर रहा है। मैं यही कहना चाहूंगा कि बस पॉजिटिव रहो। शर्मिन ने सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाया था। वहीं,शर्मिन ने कपिल शर्मा के शो पर कहा था कि उन्होंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited