Siddharth को कैसी लगी मंगेतर Aditi की गजगामिनी वॉक, हीरामंडी को देखकर तुरंत कर डाली ये बात

Siddharth Talk about Aditi Role in Heeramandi : अभिनेत्री ने हाल ही में बताया कि शो देखने के बाद उनके मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ की क्या प्रतिक्रिया थी। अदिति ने कहा कि वह बार-बार इस सीरीज को देख रहे हैं।

Siddharth Talk about Aditi Role in Heeramandi

Siddharth Talk about Aditi Role in Heeramandi

Siddharth Talk about Aditi Role in Heeramandi : अदिति राव हैदरी( Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज हीरामंडी की सफलता का आनंद ले रही हैं। संजय लीला भंसाली( Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित, ये वेब सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और हर जगह छा गई, इस सीरीज ने सबका दिल जीत लिया। अभिनेत्री ने हाल ही में बताया कि शो देखने के बाद उनके मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ की क्या प्रतिक्रिया थी।
गैलाटा के साथ एक साक्षात्कार में, अदिति राव हैदरी ने बताया कि जब सिद्धार्थ ने हीरामंडी देखी तब , “उनकी आंखें पूरी तरह से लाल और सूजी हुई थीं। जब सिद्धू ने इसे बार-बार देखा और वास्तव में बोल नहीं सका तो उसने मुझे फोन किया। मैंने अभी कहा, मैं संजय सर से आकर मिलना चाहता हूं। उसके बाद वह कुछ कहने में कामयाब रहे, उन्होंने बाद में कहा, उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे अब हमारे परिवार में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं। भगत सिंह और बिब्बो जान।”
सिद्धार्थ( Siddharth) ने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'हीरामंडी' में 'अभिनय, संगीत, सौंदर्य और नाटक' की प्रशंसा की थी। नोट में लिखा था, 'आभारी है कि हम संजय लीला भंसाली साहब के युग में जी रहे हैं। दिल को मंत्रमुग्ध करने वाली छवियों, संगीत और आत्मा को झकझोर देने वाली कविता के साथ बीते युग की सीमाओं में बताया गया प्रेम और स्वतंत्रता पूरी टीम को प्यार और बधाई.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited