Adnaan Shaikh ने बहन के घर पहुंचकर फिर की मारपीट, अब इफ्फत शेख ने भी खाई BB OTT 3 फेम को जेल भेजने की कसम

Adnaan Shaikh Harassed Sister Iffat Shaikh Family For Leaking Wife Photos: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख अपनी पत्नी की फोटो लीक होने पर इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने अपनी बहन इफ्फत शेख के घर जाकर मारपीट की। वहीं अब अदनान की बहन ने भी उन्हें जेल भेजने की कस्म खा ली है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख ने बहन के घर की मारपीट!

'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख ने बहन के घर की मारपीट!

Adnaan Shaikh Harassed Sister Iffat Shaikh Family For Leaking Wife Photos: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख ने पूरी शादी में तो मास्क पहना हुआ था, लेकिन अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खुद अदनान शेख की बहन ने अपनी भाभी की असली तस्वीरों को लीक करते हुए बताया था कि आयशा शेख का असली नाम 'रिद्धी जाधव' है और वह एयरहॉस्टेस थीं। अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की बहन इफ्फत शेख द्वारा शेयर की गईं आयशा शेख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं। वहीं इस बात से अदनान शेख का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने अपनी बहन के घर जाकर मारपीट की।
अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की बहन इफ्फत शेख ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर किये, जिसमें उनके ससुर के हाथ में चोट लगी नजर आई। इफ्फत शेख ने ये तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए कसम खाई कि वो अपने भाई अदनान शेख को जेल भेजकर रहेंगी। अदनान शेख की बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर अपने भाई को आड़े हाथों लिया। इफ्फत शेख ने लिखा, "इसका बदला और इंसाफ मैं जरूर लूंगी। हर संभव कोशिश करूंगी, उस अपराधी अदनान को जेल भेजवाने के लिए। मेरे शब्दों को याद रखना। तुझे बाप की कद्र नहीं है, पर मुझे है।"
बता दें कि अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की बहन इफ्फत शेख ने अपने भाई के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई, साथ ही उनपर मारपीट का आरोप लगाया था। इफ्फत शेख ने बताया था कि अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख ने धर्म परिवर्तन किया है। वहीं दूसरी ओर अदनान ने भी अपना वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने भी एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही अदनान ने एफआईआर को फेक बताया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वेब सीरीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited