दिव्येंदु नहीं Mirzapur में मुन्ना भैया का रोल पहले अमित सियाल को हुआ था ऑफर, जानें एक्टर ने क्यों छोड़ी सीरीज

मिर्जापुर के सभी कैरेक्टर्स ने दर्शकों के दिल में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। फिर चाहे वो मुन्ना भैया हो, कालीन भैया या गुड्डू पंडित हो। लेकिन क्या आप जानते हैं मुन्ना भैया का रोल पहले दिव्येंदु को नहीं अमित सियाल को ऑफर हुआ था। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने क्यों मुन्ना भैया के रोल को करने से मना कर दिया।

amit and divyendu

Amit Sial and Divyendu (credit Pic: Instagram)

मिर्जापुर (Mirzapur) अमेजन प्राइम की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है। सीरीज के सभी कैरेक्टर आइकोनिक है। सीरीज के हर कैरेक्टर की अपनी फैन फॉलोइंग है। मिर्जापुर में दिव्येंदु (Divyendu) ने मुन्ना भैया का रोल प्ले किया था। मुन्ना भैया का भौकाल सीरीज के दोनों सीजन में देखने को मिला। तीसरे सीजन में मुन्ना भैया नजर नहीं आए। फैंस को उनकी कमी खूब खली। लेकिन क्या आप जानते हैं दिव्येंदु ने मेकर्स की पहली पसंद मुन्ना भैया के रोल के लिए अमित सियाल (Amit Sial) थे। एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। एक्टर ने इसी के साथ बताया आखिर क्यों उन्होंने इस कैरेक्टर को करने से मना कर दिया था।
अमित इन दिनों अपनी फिल्म तिकड़म के प्रमोशन में बिजी है। तिकड़म जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर से मिर्जापुर को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर एक्टर ने कहा कि मुझे मिर्जापुर में मुन्ना भैया का रोल ऑफर हुआ था।
अमित सियाल को मिला था मुन्ना भैया का रोल
मुझे लगा कि मैं उस सीरीज के लिए बूढ़ा हो गया हूं। मैं पंकज त्रिपाठी का बेटा कम बाप जैसा लगता है। हालांकि ये तो एक्टर ने मजाक में कहा। एक्टर ने बताया कि मुन्ना भैया का रोल मुझे सही में ऑफर हुआ था। मैं जानता था कि ये रोल बहुत ज्यादा लोगों को पसंद आएगा। लेकिन मैं ऐसा कुछ दवेंद्र मौर्या के शो में कर चुका था। इसलिए मैंने इस रोल को रिजेक्ट कर दिया था। अमित महरानी, जमताड़ा, तितली, स्वातंत्र्य वीर सवारकर समेत कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। तिकड़म में एक्टर अलग अंदाज में नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited