Bigg Boss OTT 3 को ठुकरा के बहुत खुश हैं Anjali Arora, कहा 'मेरा फैसला बिल्कुल सही था'...

Anjali Arora Happy on Rejecting BB OTT 3: कच्चा बादाम फ़ेम गर्ल अंजली अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया। सभी को बताते हुए एक्ट्रेस को बहुत खुशी हुई की उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 को रिजेक्ट कर अच्छा काम किया है, आखिर क्यूँ जानिए इस रिपोर्ट में।

Anjali Arora Happy on Rejecting BB OTT 3

Anjali Arora Happy on Rejecting BB OTT 3

Anjali Arora Happy on Rejecting BB OTT 3: लॉकअप फेम अंजली अरोड़ा सुर्खियों में हमेशा रहती हैं चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल। एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अपने डांस मूवस से सभी का खूब एंटेरटेन्मेंट करती हैं। इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरू होने से पहले खबर आई थी की मेकर्स ने उन्हे भी ऑफर भेजा था लेकिन अंजली अरोड़ा ने इसे ठुकरा दिया था। हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपने इस फैसले की तारीफ के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। एक्ट्रेस अपने इस फैसले से खुश क्यूँ हैं जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोरी में।
अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि बोलते है ना जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। धन्यवाद भगवान मेरी जिंदगी बचाने के लिए। मेरा फैसला बिल्कुल ठीक सही था क्यूंकी यह बिग बॉस सीजन अब तक का सबसे खराब है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ लग है की अंजली बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को रिजेक्ट कर काफी खुश हैं। एक्ट्रेस को लॉकअप शो के बाद से ही मेकर्स बिग बॉस में लाना चाहते थे हालांकि दोनों के बीच मतभेत रहे शुरू से।
बात दें इस सीजन में कई बड़े हंगामे देखने को मिले पहले अरमान मलिक का विशाल पांडे को थप्पड़ मारना। फिर कुछ दिन पहले घर से अरमान मलिक और कृतिका का इंटीमेट वीडियो वायरल हुआ, जिसको मेकर्स ने फेक बताया। इस मामले को मेकर्स ने साइबर क्राइम मृ कंप्लेट लिखाकर सुलझाना चाहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited