Nimrat Kaur के साथ जियो सिनेमा की अगली फिल्म में नजर आएंगे अंकित सिवाच, पर्दे पर मचाएंगे तूफान

Ankit Siwach with Nimrat Kaur: रिपोर्ट के मुताबिक अंकित सिवाच को जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के साथ जियो सिनेमा की एक फिल्म में देखा जाएगा। खबर आई है कि अंकित काफी समय के बाद स्क्रीन पर वापसी करने वाले है और उनके फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है।

Nimrat Kaur and Ankit Siwach

Nimrat Kaur and Ankit Siwach

Ankit Siwach with Nimrat Kaur: अभिनेता अंकित सिवाच अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता के लिए जाने जाते हैं। फैंस इनकी फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं। बता दें कि अभिनेता कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं, जैसे ये झुकी झुकी दी नजर, इश्क में मरजावां 2, प्यार का पहला नाम राधा मोहन, रिश्तों का चक्रव्यूह, इश्कबाज, मनमोहिनी, बेहद 2, सफरनामा आदि। अब काफी समय तक स्क्रीन से दूर रहने के बाद अंकित जल्द ही फिर एक बार वापसी करने वाले हैं। बता दें कि वह जल्द ही जियो सिनेमा की एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। आइए टाइम नाउ की पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बता दें कि अंकित सिवाच जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री निमरित कौर के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं। खैर, अभी प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग पूरी हो चुकी है और प्रोजेक्ट का निर्माण बालाजी द्वारा किया जा रहा है। अंकित के अलावा निमरत कौर और अमोल पाराशर केंद्रीय किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।
अंकित सिवाच के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक रिश्तों का चक्रव्यूह में इंस्पेक्टर अधिराज पांडे की भूमिका निभाकर की। एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वह एक स्टाइल-आइकॉन भी बने हुए हैं। निम्रत कौर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो और दसवीं में देखा गया था। इससे पहले एक इंटरव्यू में निमरत ने ओटीटी पर काम करने को लेकर बात की थी। हालांकि अब उन्हें जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर देखा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

स्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited