दिलजीत दोसांझ की 'Amar Singh Chamkila' देख मंत्रमुग्ध हुए Arjun Kapoor, तारीफ करते हुए कही ये बात

Arjun Kapoor on Amar Singh Chamkila: इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी पंजाबी सुपरस्टार और मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म को देखने के बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इसकी तारीफ की है।

Arjun Kapoor Reviews Amar Singh Chamkila

Arjun Kapoor Reviews Amar Singh Chamkila

Arjun Kapoor on Amar Singh Chamkila: पंजाबी सुपरस्टार और मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। इन 10 दिनों के अंदर आम ऑडियंस से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब ने फिल्म देख तारीफ की है। यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने दिलजीत दोसंझा स्टारर को देखने के बाद इस फिल्म को लेकर खूब तारीफ की है।
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अमर सिंह चमकिला की टीम की तारीफ की। इतना ही नहीं इस म्यूजिकल ड्रामा को बनाने के लिए अर्जुन कपूर ने निर्देशक इम्तियाज अली की सराहना की। अर्जुन कपूर ने लिखा, 'यह एक ऐसी फिल्म जो देखने के बाद भी आपके साथ रहती है। यह फिल्म देखकर खुशी हूं इम्तियाज अली, बतौर मेकर्स यह फिल्म दुनिया की कमजोरियां हो दिखाती है। दिलजीत दोसांझ पाजी दिल को छू गए आप। आपकी गंभीरता और ईमानदारी ने चमकीला को स्क्रीन पर उन 2 घंटों के लिए जीवंत बना दिया। परिणीति चोपड़ा आपके लिए बहुत खुश हूं।' इसके साथ अर्जुन कपूर ने म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान की भी तारीफ की।
बता दें फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में परिणीति ने दिलजीत की पत्नी का रोल अदा किया है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited