Taaza Khabar 2: Bhuvan Bam की सीरीज इस दिन होगी रिलीज, Disney+ Hotstar पर देने वाली है दस्तक

Taaza Khabar Season 2 Release Date: भुवन बाम एक फेमस यूट्यूबर ही नहीं बल्कि एक दमदार एक्टर भी हैं। उनकी सीरीज ताजा खबर फैंस को काफी पसंद आई थी। भुवन बाम की इस सीरीज का दूसरा पार्ट अब बीते काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। इसकी रिलीज डेट पर एक नजर डालते हैं।

Taaza Khabar Season 2 Release Date

Taaza Khabar Season 2 Release Date

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Taaza Khabar Season 2 Release Date: भुवन बाम (Bhuvan Bam) की पॉप्यूलैरिटी अब आसमान छू रही है। वह सिर्फ एक यूट्यूबर ही नहीं बल्कि स्टार बन गए हैं। उनकी एक्शन-ड्रामा सीरीज ताजा खबर अब अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाली है। वास्या एक नए सफर पर है क्योंकि उसकी किस्मत एक नया मोड़ लेने वाली है। पहले सीजन में हमने देखा था कि कैसे अपनी दमदार किस्मत के चलते वास्या ने शोहरत का मुकाम हांसिल किया था। पर यह सीजन खत्म होते होते चीजें अचानक बदलने लगी थीं।शोहरत में चूर वास्या अपनों की भी भूल जाता है और शक्तियों का गलत इस्तेमाल करने लगता है। जिसके बाद वह अपनी खुद की लाइफ को भी दांव पर लगा देता है। इसी सीरीज को फैंस का काफी प्यार मिला था, भुवन बाम स्टारर ताजा खबर सीजन 2 अब वापस धमाल मचाने के लिए तैयार है और 27 सितंबर 2024 से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी ताजा खबर सीजन 2

ताजा खबर सीजन को लेकर अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। भुवन बाम की यह सीरीज इसी महीने 27 सितंबर के दिन डिज्मी+हॉटस्टार पर रिलीज हो जाएगा। इसे देखने के लिए आपके पास ओटीटी प्लेटफॉर्म का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।बीबी की वाइन्स प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और भुवन बाम ने इस सीरीज को बनाया है। हिमांक गौड़ के डायरेक्शन ने सीरीज को दमदार बनाने के साथ ही रोमांचक भी किया है। इस सीरीज में भुवन बाम के साथ ही श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला ने भी अपनी महत्वपूर्ण भुमिका निभाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited