Bigg Boss OTT 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल ने Sana Makbul की तारीफ के बांधे पुल, कहा "इस सीजन की विजेता है...."

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जब से शुरू हुआ है यह दर्शकों को इंप्रेस करने में लगा हुआ है। अनिल कपूर की होस्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अब इन सबके बीच बिग बॉस ओटीटी 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल ने घर में कैद सना मकबूल की तारीफ के पुल बांधे हैं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Divya Aggarwal praised Sana Makbul

Divya Aggarwal praised Sana Makbul

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जब से शुरू हुआ है यह दर्शकों को इंप्रेस करने में लगा हुआ है। अनिल कपूर की होस्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस बार हमने देखा था कि घर में 16 कन्टेस्टन्ट ने एक साथ प्रवेश किया था। हालांकि देखते-देखते घर से चार सदस्य अब तक बेघर हो चुके हैं। एलिमिनेट हुए कन्टेस्टन्ट में पायल मलिक, नीरज गोयत, पोलोमी दास और मुनिशा का नाम शामिल है। अब इन सबके बीच बिग बॉस ओटीटी 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल ने घर में कैद सना मकबूल की तारीफ के पुल बांधे हैं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बिग बॉस ओटीटी के घर से पहले सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल ने सार्वजनिक रूप से सना मकबूल की प्रशंसा की है, उन्हें पहले से ही विजेता बताया है। जिस घटना ने इस प्रशंसा को जन्म दिया, वह एक साथी प्रतियोगी रणवीर शौरी के साथ तीखी बहस के दौरान हुई। झड़प तब शुरू हुई जब रणवीर ने अपनी बड़े होने का लाभ उठाते हुए सना को रसोई का प्लेटफॉर्म साफ करने का निर्देश दिया, जबकि वह सब्ज़ियाँ काटने में व्यस्त थी। अनुचित तरीके से दबाव डालने से इनकार करते हुए, सना अपनी बात पर अड़ी रही और उसने रणवीर को याद दिलाया कि प्लेटफॉर्म साफ करना उनका काम है।
बता दें कि इस हफ्ते के बाद मुनिशा घर से बेघर हो गई हैं। अब घर में सना मकबूल, सना सुल्तान, साईं केतन राव, नाजी, रणवीर शोरे, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, बचे हैं। देखना यह कि कौन वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited