Bigg Boss OTT 2: अब एक और डायरेक्टर ने लगाया Bebika Dhurve पर धोखाधड़ी का इल्जाम, कहा 'वो पॉपकॉर्न एक्टर है'...

Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve Controversy: बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट रह चुकीं बेबिका धुर्वे इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। अतुल किशन के बाद अब एक और डायरेक्टर ने एक्ट्रेस पर गाने बोटी-बोटी को लेकर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है, इस रिपोर्ट में जानिए आखिर ये पूरा मामला है क्या।

Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve Controversy

Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve Controversy

Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve Controversy: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 से बेबिका धुर्वे अक्सर अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हर दिन बेबिका धुर्वे कोई ना कोई विवाद का हिस्सा बनी रहती है जिसे इन दिनों एक्ट्रेस पर चीटिंग का आरोप लगा है। अतुल किशन ने कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने बकाया ना चुकाने का इल्जाम लगाया, साथ ही यह भी खुलासा किया की कैसे उनको बेबिका द्वारा हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया। हालांकि बेबिका धुर्वे ने इन सब इल्जामों को खारिज कर दिया था। अब इस पूरे मामले पर डायरेक्टर गौरव एवरी ने एक्ट्रेस पर गाने का आइडिया कॉपी करने का आरोप लगाया है।
गौरव एवरी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि हाल ही में, अतुल किशन और बेबिका के बीच "बोटी बोटी" गाने को लेकर विवाद सामने आया। मैं इस प्रोजेक्ट का मेम्बर था और खुद डायरेक्टर ने इस गाने की स्क्रिप्ट और आइडिया बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) के आगे कॉन्फ्रेंस कॉल पर पेश किया था। कुछ कारणों की वजह से यह प्रोजेक्ट बंद हुआ तो बेबीका ने गाने को हद दुबई में शूट करने का फैसला लिया। हैरानी मुझे तब हुई जब गाने का वीडियो सामने आया और हमारा पूरा आइडिया एक्ट्रेस ने बिना क्रेडिट दिए कॉपी किया।
डायरेक्टर आगे लिखते हैं कि पिछले 10 सालों से अतुल को जानने के बाद, मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि उसे किसी "पॉप-कॉर्न" एक्ट्रेस से फेमस होने की कोई ज़रूरत नहीं है। बात दें पिछले साल 2023 में एक्ट्रेस ने बोटी बोटी गाना रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने खूब ट्रोल किया था। साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के घर से निकलने के बाद बिका धुर्वे को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वेब सीरीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited