Bigg Boss OTT 3: निकाह के बाद Adnaan Shaikh जाएंगे जेल? बहन संग मारपीट पर दर्ज हुई एफआईआर

Adnaan Shaikh Sister Files FIR: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इंफ्लुएंसर के उपर उनकी बहन ने मारपीट का आरोप लगाया है और मुंबई पुलिस में शिकायत कर एफआईआर भी दर्ज कराई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए क्या है यह पूरा मामला।

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Sheikh Sister Accusses Him for beating her, FIR lodged

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Sheikh Sister Accusses Him for beating her, FIR lodged

Adnaan Shaikh Sister Files FIR: अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुकी अदनान शेख इन दिनों अपने निकाह को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। कुछ दिन पहले ही अदनान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा संग निकाह किया। इस खुशी के जश्न में अब एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुन फैंस के पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। हाल ही में अदनान की बहन ने अपने ही भाई पर मारपीट करने के लिए पुलिस में शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। आखिर क्या है यह पूरा मामला जानिए इस रिपोर्ट में।
सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की बहन ने भाई पर मारपीट करने के लिए पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इसी के साथ अदनान पर यह भी इल्जाम लगाया है की उन्होंने अपनी बहन को शारीरिक रूप में प्रताड़ित किया था। हलनी अभी तक हाथापाई और प्रताड़ित करने का कारण सामने नहीं आया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अदनान की बह मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी है। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फेम कंटेस्टेंट की बहन कहती हुई नजर आई कि आखिरकार पुलिस ने मेरे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है जिसने मुझे पीटा था।
अदनान की बहन कार्यकर्ता फुरखान शेख इस मामले पर मदत ले रही है। अब तक इस मामले पर अदनान की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में फैंस अंदाज लगा रहे हैं की क्या अदनान को शादी के कुछ दिनों बाद जेल की हवा खानी पड़ेगी? अब हर कोई अदनान की तरफ से बयान और पूरा मामला जानने का इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वेब सीरीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited