Bigg Boss OTT 3 के तीसरे कंफर्म कंटेस्टेंट बने सई केतन राव, फोटोज देख सातवें आसमान पर है फैंस की एक्साइटमेंट

Sai Ketan Rao Become 3rd Confirm Contestant For Bigg Boss OTT 3: टीवी के चर्चित एक्टर सई केतन राव की एक्टिंग के साथ-साथ उनका डैशिंग अंदाज भी खूब पसंद किया जाता है। वह शो में कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी झलक भी अब मेकर्स ने साझा की है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे कंटेस्टेंट की झलक आई सामने

'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे कंटेस्टेंट की झलक आई सामने

Sai Ketan Rao Become 3rd Confirm Contestant For Bigg Boss OTT 3: ओटीटी पर पिछले दो साल से राज करने वाले 'बिग बॉस' की एंट्री सीजन तीन के साथ कुछ ही देर में होने वाली है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बहुत ज्यादा है। अभी तक शो के लिए दो कंटेस्टेंट कंफर्म किये जा चुके हैं, जिसमें चंद्रिका दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल और रैपर नेजी शामिल हैं। वहीं अब एक और कंटेस्टेंट की झलक मेकर्स ने जियो सिनेमा पर साझा की है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है।
'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के इस कंटेस्टेंट की झलक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं फैंस ने भी नाम का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, पोस्ट के कैप्शन में हिंट के तौर पर लिखा नजर आया, "इस चार्मिंग टीवी एक्टर के नाम का अंदाजा लगाएं जो 'बिग बॉस' के घर में कदम रखने के लिए तैयार है। इसके बारे में और जानने के लिए जियो सिनेमा प्रीमियम पर जाएं।" जियो सिनेमा प्रीमियम पर मौजूद प्रोमो में कंटेस्टेंट बोलते नजर आए, "हेलो सलाम नमस्कार। आप सबने मेरे निभाए टीवी कैरेक्टर को खूब प्यार दिया है। असल में मैं क्या हूं, बताने के लिए आ रहा हूं। पीठ पीछे बात करने वाले, उनका फायदा उठाने वाले या लोगों को नीचा दिखाने वाले, ऐसे लोगों के लिए मैं विलेन हूं। और बाकी के लिए हीरो।"
'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के तीसरे कंटेस्टेंट की झलक देखते ही फैंस ने दावा ठोकना शुरू कर दिया कि वह कोई और नहीं बल्कि 'मेहंदी है रचने वाली' और 'इमली' एक्टर सई केतन राव (Sai Ketan Rao) हैं। बता दें कि उनका नाम पहले भी सामने आया था। लेकिन उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कहने से परहेज किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited