Bigg Boss OTT 3: भूख हड़ताल पर बैठी Payal Malik, बीवी के लिए घरवालों को आड़े हाथ लेंगे अरमान

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik on hunger strike: बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट पायल मलिक भूख हड़ताल पर चली गई है। उनका कहना है कि वह खाना नहीं खायेंगी। जिस पर अरमान घरवालों को आड़े हाथ लेने की बात कहते हैं और सभी से उनके काम करवाएगा जो उन्हें सौंपे गए हैं।

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik on hunger strike

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik on hunger strike

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik on hunger strike: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जियो सीनेमा पर शुरू हो चुका है। मेकर्स शो में जान फूंकने की पूरी कोशिश मे जुटे हुए हैं। कंटेस्टेंट्स के झगड़े और विवादों सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। मेकर्स जियोसिनेमा इंस्टाग्राम हैंडल पर नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं और शो में आने वाले ट्विस्ट से नेटिज़न्स को हैरान करने में लगे हुए हैं। नीरज गोयत को बाहर करने से लेकर मिड वीक नॉमिनेशन की घोषणा तक बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के मेकर्स ने अभी तक सभी फैंस कोचौंका दिया है। अब आज के एपिसोड में रोटी को लेकर पायल मलिक भूख हड़ताल पर चली जाएगी। आइए पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के नवीनतम प्रोमो में, हम पायल मलिक को नाराज़ होते हुए देखते हैं क्योंकि वह सभी को बताती है कि वह खाना नहीं खाएगी। वह कृतिका, अरमान, सना सुल्तान खान, सना मकबूल और अन्य से कहती है कि उसने आटा गूंथ लिया है, लेकिन वह इसे नहीं खाएगी। वह कहती है कि कल रात जब चंद्रिका दीक्षित ने रोटियां बनाईं, तो विशाल उसे पका रहा था। अरमान उसके बचाव में आता है और कहता है कि वह मुद्दों को सुलझा लेगा। पायल उससे कहती है कि वह कोई झगड़ा नहीं चाहती। वह उसे याद दिलाता है कि जब उसने खाना बनाया था, तो सभी ने खाया था। वह कहता है कि वह रोटियां खाना चाहता है और विशाल को इसे बनाना होगा। वह कहता है कि वह घरवालों से उनके काम करवाएगा जो उन्हें सौंपे गए हैं।
नीरज के निकालने के बाद, शो में लवकेश कटारिया, सना मकबूल, सना सुल्तान खान, पोलोमी दास, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, पायल मलिक, मुनीषा खटवानी, विशाल पांडे, नैजी, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited