Bigg Boss OTT 3 में एंट्री कर Payal Malik फिर लाएंगी बवंडर, कृतिका-अरमान को कराएगी इस चीज से रूबरू

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Update: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के अप्कमींग वीकिन्ड का वार को लेकर खबर आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल इस बार नजर या सकती है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर पायल इस बार क्या बड़ा धमाका कर सकती हैं।

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Update

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Update

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Update: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। कंटेस्टेंट शो की ट्रॉफी के चलते एक दूजे को मुकाबले से बाहर करने में लगे हुए हैं। ये ही हर कोई दर्शक इस बार वीकिन्ड का वार का इंतेजार में हैं की होस्ट इस बार किस कंटेस्टेंट को लताड़ लगाने वाले हैं। अब आने वाले वीकिन्ड का वार को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है की इस बार अरमान मलिक की पहली पत्नी वीकिन्ड का वार में नजर आएंगी। साथ ही वह पिछली बार की तरह इस बार क्या नए पत्ते खोलेंगी सभी के आगे यह देखना दिलचस्प होगा।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकिन्ड का वार में बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT Season 3) के स्टेज पर पायल मलिक (Payal Malik) एंट्री लेंगी। इस बार वह अपने पांचों बच्चों संग शो में नजर आएंगी जिसे देखने के लिए सभी काफी उत्सुक हैं। कृतिका और अरमान की इंटीमेट वीडियो लीक होने के बाद पायल पहली बार नजर आने वाली हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब अपने वलोग में पायल कहती हुई नजर आईं कि वह अपने बच्चों संग शो में जाने के लिए बेताब हैं।
ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की पायल का अपने पति और सौतन की इस वीडियो पर क्या कहना होगा। इससे पहले पायल मलिक वीकिन्ड का वार में नजर आई थी तब उन्होंने विशाल पर कृतिका के ऊपर भद्दे कमेन्ट करने का आरोप लगाया। उसके बाद अरमान ने गुस्से में विशाल पर हाथ भी उठाया था। हालांकि बाद में पायल ने इस चीज के लिए सभी के सामने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited