Bigg Boss OTT 3 के अरमान मलिक की 'तीसरी बीवी' बनना चाहती हैं Rakhi Sawant, कहा "मैं शो में आई तो....."

Rakhi Sawant takes a dig at Armaan Malik: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में अभी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब इन सबके बीच रखी सावंत ने अरमान मलिक को लेकर फिर एक बार कटाक्ष किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस पर टिप्पणी की है। आइए देखते हैं।

Rakhi Sawant takes a dig at Armaan Malik

Rakhi Sawant takes a dig at Armaan Malik

Rakhi Sawant takes a dig at Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 हर नए दिन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में लगा हुआ है। अब इस बीच भारतीय टेलीविजन की विवादित क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी 3 पर चुटकी ली है। इस बार उन्होंने पायल के हाल ही में हुए एविकशन को लेकर साथी कंटेस्टेंट अरमान मलिक पर कटाक्ष किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी ने टिप्पणी करते हुए कहा "मैं अरमान की तीसरी बीवी बनूँगी। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
राखी सावंत अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कभी पीछे नहीं रहती है और सोशल मीडिया पर विवादास्पद रियलिटी शो पर अपने विचार साझा करती रहीं। हाल ही में उन्होंने पायल के एविकशन पर अरमान पर एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कहा, "जली को आग और बुझी को रख कहते हैं। अगर मैं बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रवेश करती हूं और अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका को गेम नहीं खेलने दूँगी। मैं अरमान को चेतावनी देना चाहती हूं कि अगर मैं शो में प्रवेश करती हूं, तो मैं उनकी तीसरी पत्नी बन कर बाहर आऊँगी।"
यह पहली बार नहीं है जब राखी ने बिग बॉस पर राखी सावंत ने टिप्पणी की है। जहां अभी शो में जबरदस्त ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं और वहीं राखी के कमेंट ने आग में घी डालने का काम किया है। सभी को बेसब्री से इंतजार है कि घर में आगे क्या होता है और राखी द्वारा अरमान पर किए गए कटाक्ष पर प्रतियोगी कैसी प्रतिक्रिया देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited