Exclusive: Naezy की गरीबी का मजाक उड़ाना पड़ा मुनव्वर फारुकी को भारी, सरेआम रैपर के पिता ने लगा डाली लंका

Naezy father slam Munawar Faruqui: बीबी 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को खरी-खोटी सुनाने के लिए घर में प्रवेश किया था। हालाँकि, कॉमेडियन का नावेद शेख उर्फ ​​नेजी पर कटाक्ष न तो उन्हें और न ही रैपर के पिता को पसंद आया। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Naezy father slam Munawar Faruqui

Naezy father slam Munawar Faruqui

Naezy father slam Munawar Faruqui: अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा बिग बॉस ओटीटी 3 ने अपने ग्रैन्ड फिनाले में घूम मचा दी। बता दें कि टॉप 2 में सना मकबूल और नैजी थे। जिसके बाद जनता के वोट और प्यार ने सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता बना दिया। साथ ही नैजी इस सीजन के रनर-अप रहे हैं। अब हम सभी ने देखा था कि बीबी 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को खरी-खोटी सुनाने के लिए घर में प्रवेश किया था। हालाँकि, कॉमेडियन का नावेद शेख उर्फ नेजी पर कटाक्ष न तो उन्हें और न ही रैपर के पिता को पसंद आया। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने घर में प्रवेश किया था। इस दौरान उन्होंने कन्टेस्टन्ट को जमकर रोस्ट किया था। रोस्ट सेशन के समय मुनव्वर फारुकी ने नैजी की आर्थिक स्तिथि का माजक बनाया। यूट्यूबर ने कहा "इस बार राशन कम आया होगा।" मेरे ख्याल से बिग बॉस ने राशन इस बार इसलिए कम रखा है, ताकि नैजी को अपने घर वाली फीलिंग आ सके। अब इस पर नैजी के पिता ने मुनव्वर की क्लास लगाई है। उन्होंने कहा "मुनव्वर को राशन के बारे में नहीं बोलना चाहिए था, उनको वो बात नहीं बोलनी थी।"
नैजी के पिता ने सना मकबूल और अपने बेटे की दोस्ती के बारे में भी कमेन्ट किया। उन्होंने कहा "वह दोनों केवल दोस्त हैं। लोगों का नजरिया हम पकड़ नहीं सकते हैं। जो कुछ भी हुआ वो सब सामने ही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited