Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव की धमकियों से नहीं डरे Sai Ketan Rao, कहा 'फर्क नहीं पड़ता उस से'...

Sai Ketan Rao on Elvish Yadav Threats: बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुके सई केतन राव ने हाल ही में एलविश यादव द्वारा दी गई धमकी पर रिएक्शन दिया। सिर्फ यही नहीं उन्होंने धमकियों पर अपनी किया प्रतिक्रिया दी जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao on Elvish Yadav Threats

Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao on Elvish Yadav Threats

Sai Ketan Rao on Elvish Yadav Threats: अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुके सई केतन राव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सिर्फ यही नहीं टीवी एक्टर ने शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में जगह बनाई थी हालांकि वह ट्रॉफी नहीं जीत पाए। इसी बीच उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को लेकर बातचीत के और उन्होंने बताया की कैसे यूट्यूबर की धमकियों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए सई केतन और एल्विश के बीच चल रही कोल्ड वार के बारे में।
बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के बाद सई केतन राव (Sai Ketan Rao) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उने एल्विश यादव (Elvish Yadav) द्वारा दी गई धमकी को लेकर पूछा। ऐसे में फिल्मीज्ञान से बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं धमकी का वीडियो देखा था लेकिन सच कहूँ मुझे एल्विश की धमकियों से कोई फर्क नहो पड़ता है। हालांकि मेरी माँ काफी ज्यादा चिंता में आ गई थी ये सब देखने के बाद लेकिन मुझे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
बात दें बिग बॉस के घर में सई केतन राव और लव कटारिया के बीच झगड़ा हुआ था। ऐसे में उन्होंने लवकेश पर हाथ उठाना चाहा था लेकिन बीच में सभी कंटेस्टेंट ने बचाव किया। इसी को देख एल्विश ने सई को धमकी दी थी शो से बाहर आकार लड़ने की। यह मामला काफी ज्यादा गरमा था, बात दें शो के विनर का ताज सना मकबुल के सिर सजा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited