Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले एलमिनेशन में कटेगा इन 2 कंटेस्टेंट का पता, ट्रॉफी का सपना रह गया अधूरा

Bigg Boss OTT 3 Last Elimantion Result: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का इस हफ्ते आखरी एलमिनेशन होने वाला है। ऐसे में अब वोटिंग ट्रेंड के चलते 2 कंटेस्टेंट के उपर इविक्शन की गाज गिर सकती हैं फिनाले से पहले, जानिए नाम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Bigg Boss OTT 3 Last Elimantion Result

Bigg Boss OTT 3 Last Elimantion Result

Bigg Boss OTT 3 Last Elimantion Result: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है जिसे देखने के लिए सभी जनता काफी ज्यादा उत्सुक हैं। सिर्फ यही नहीं शो में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स की भरमार मेकर्स ने की है जो बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा व्यूज दिला रहा है। अब घर में जल्द ही आखरी एलिमिनेशन होने वाला है जिसके वोटिंग ट्रेंड सामने आ गए हैं। इस बार एक नहीं बल्कि 2 कंटेस्टेंट पर इविक्शन की गाज गिर सकती है, जानिए नाम इस रिपोर्ट में।
बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में फिनाले से पहले एलिमनेशन के बवंडर में सई केतन राव, अरमान मलिक, लवकेश कटारिया और सना मकबुल फंस गए हैं। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है की किसका घर ट्रॉफी ले जाने का सपना टूट जाएगा। बिग बॉस के फैन पेज दी खबरी की ट्रेंडिंग रिपोर्ट में सना मकबुल और सई केतन राव एलिमिनेशन ट्रेंड में सबसे नीचे हैं। वहीं अरमान मलिक और लवकेश कटारिया सेफ ज़ोन की रेस में आगे चल रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है की शो में डबल इविक्शन होगा जिसमें सई और सना घर से बेघर हो जाएंगे।
हालांकि अब मेकर्स ने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है और इस वक्त घर में मुनव्वर फारुकी, प्रियंका चाहर चौधरी और तुषार कपूर जैसे स्टार्स घर में आए थे। अब देखना दिलचस्प होगा की इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ट्रॉफी और 25 लाख कौन घर ले जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited