Bigg Boss Ott 3: ओमंग कुमार ने किया इस सीजन की थीम का खुलासा, बोले- इस बार घर लगेगा जादुई दुनिया

Bigg Boss Ott 3: अनिल कपूर इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट कर रहे हैं। शो आज रात 9 बजे से जिओ सिनेमा पर टेलीकास्ट होगा। शो के सेट डिजाइनर ओमंग कुमार ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि इस बार की थीम मैजिक है।

omung kumar

bigg boss ott 3 house (credit Pic: Instagram)

Bigg Boss Ott 3: मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के ऑनएयर होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। मेकर्स ने घर की पहली झलक दिखा दी। हर सीजन की तरह इस बार भी घर को नई थीम के साथ डिजाइन किया है। इस साल की थीम मैजिक है। फिल्म मेकर और आर्ट डिजाइनर ओमंग कुमार बिग बॉस के घर को हर सीजन में डिजाइन करते हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस का घर बनाते समय हम छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखता है। हर एक चीज को बहुत ध्यान से सेट किया जाता है।
उन्होंने बताया कि हम हर बार बिग बॉस का घर वाइब्रेंट और यूनिक चाहते हैं। एक डिजाइनर के तौर पर मैं हमेशा ट्रांसफॉर्मेशन के मैजिक में यकीन रखता हूं। पिछले सीजन की सस्टेबिलिटी की थीम को देखते हुए इस बार भी हमने वैसा ही कुछ बनाया है। कुमार और प्रोडक्शन डिजाइनर वनीता गौरड़ ने घर को बिल्कुल नया ट्विस्ट दिया है।
घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है
बिग बॉस का घर कंटेस्टेंट्स के स्वागत के लिए बिल्कुल तैयार है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 सलमान खान नहीं अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। अनिल कपूर का झकास स्टाइल लोगों को काफी पसंद आने वाला है। मेकर्स लगातार शो से जुड़े अपडेट शेयर कर रहे हैं। दिल्ली की वड़ा पाव फेम गर्ल चंद्रिका दीक्षित शो की पहली कंटेस्टेंट बन गई है। इसके अलावा शो में एल्विश यादव के दोस्त लव कटारिया, मेक्सटर्न, साई केतन राव समेत कई फेमस चेहरे नजर आने वाले हैं। आज रात 9 बजे से शो जिओ सिनेमा प्रीमियम पर टेलीकास्ट हो जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited