Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में कैद होने के लिए तैयार हैं शहजादा धामी, कैमरे के सामने बताया सच

Shehzada Dhami Breaks Silence On Doing Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का चर्चित शो 'बिग बॉस ओटीटी' अपने तीसरे सीजन के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए शहजादा धामी का भी नाम सामने आया था, जिसपर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' पर शहाजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस ओटीटी 3' पर शहाजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी

Shehzada Dhami Breaks Silence On Doing Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का चर्चित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' ओटीटी की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है। सलमान खान के इस शो के लिए अभी तक कई सितारों के नाम भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें लेकर बताया जा रहा है कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हाथ आजमाते नजर आएंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से निकाले जाने के बाद शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और प्रतीक्षा होनमुखे का नाम भी शहजादा धामी का नाम भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के लिए सामने आया था। हालांकि अब इस मामले पर उन्होंने खुद चुप्पी तोड़ी है।
'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) से मीडिया ने सवाल-जवाब भी किये, जिससे जुड़ा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहाजादा धामी को लेकर कहा जा रहा था कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वह कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं और शो में अपनी खास दोस्त प्रतीक्षा होनमुखे के साथ कदम रखेंगे। हालांकि जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो शहजादा धामी ने कहा, "मुझे इस सिलसिले में अभी तक कोई कॉल नहीं आया है, मैं इतना बता सकता हूं आपको। इसके अलावा और कुछ नहीं।"
'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के अलावाशहजादा धामी (Shehzada Dhami) से उनके अपकमिंग शो के सिलसिले में भी सवाल हुए। दरअसल, उनका नाम निया शर्मा के 'सुहागन चुडै़ल' के लिए सामने आया था। लेकिन बाद में उस शो में भी जैन इबाद खान को लीड एक्टर का रोल मिल गया। ऐसे में जब शहजादा धामी से पूछा गया कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' के अलावा किस शो में दिखाई देंगे। इसपर उन्होंने कहा, "जब कोई प्रोजेक्ट हाथ आएगा तो आप लोगों को पता लग जाएगा।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited