Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेशन की गाज गिरते ही बेहोश हुईं Shivani Kumari, वड़ा पाव गर्ल बनी वजह

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Faints: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही शिवानी कुमारी कल नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान बेहोश हो गईं। ऐसे में उन्हे जल्द ही डॉक्टर के पास ले जाया गया, आखिर शिवानी किस बात को लेकर बेहोश हुईं जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Faints

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Faints

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Faints: रियलिटी शो बिग बॉस ऑटिटित 3 में ड्रामा या कंट्रोवर्सी नया एक भी दिन ऐसा कभी नहीं हो सकता है। हर दिन घर में छोटी से छोटी बातों का भी राय का पहाड़ बना दिया जाता है। पिछले ही हफ्ते ही घर में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था जिसको लेकर शो के साथ-साथ बाहर की दुनिया में भी खूब बवाल मचा। इसी बीच घर से एक और बड़ी खबर सामने आई की शिवानी कुमारी फिर एक बार बेहोश हो गईं, आखिर यह सब किसके कारण हुआ जानिए पूरा मामला इस रिपोर्ट में।
हर हफ्ते की तरह इस बार भी बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई। बिग बॉस ने सभी घरवालों को अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के नाम लेकर उन्हे सेव करने को कहा नॉमिनेशन के चलते। इसी बीच चंद्रिका दीक्षित ने शिवानी कुमारी का नाम लिया जिसके चलते वह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई। ऐसे में चंद्रिका के इस धोखे को देख शिवानी कुमारी रोने लगी और बेहोश हो गई, लेकिन तुरंत ही उन्हे डॉक्टर के पास ले जाया गया। यह सब देख सई केतन राव ने शिवानी कुमारी के बेहोशी वाले सीन पर सवाल उठाए।
सई केतन राव ने सभी के आगे यह कहा की डॉक्टर ऐसी कौनसी दवाई शिवानी की देते हैं जो उसे बेहोशी के तुरंत बाद ठीक कर देती है। बात दें इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) के साथ-साथ लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, दीपक चौरसिया और विशाल पांडे नॉमिनेटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited